पति को चारपाई से बांधकर कुल्हाड़ी से किए पांच टुकड़े, फिर नहर में फेंकी लाश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1801742

पति को चारपाई से बांधकर कुल्हाड़ी से किए पांच टुकड़े, फिर नहर में फेंकी लाश

Crime News : पत्नी द्वारा पति को मौत के घाट उतारने की वारदात सामने आई है. बताया जा रहा है कि प्रेम-प्रसंग के चक्कर में पत्नी ने पति को चारपाई से बांधा, कुल्हाड़ी से पांच टुकड़े किए और लाश को नहर में फेंक दिया. पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी हुई है.

 

पति को चारपाई से बांधकर कुल्हाड़ी से किए पांच टुकड़े, फिर नहर में फेंकी लाश

Crime News : पत्नी द्वारा पति के कत्ल करने की सनसनीखेज वारदात सामने आई है. बताया जा रहा है कि पत्नी का किसी और से संबंध होने की वजह से उनके बीच रोज अनबन होती थी. जिससे तंग आकर पत्नी ने पति को चारपाई से बांधकर उसके 5 टुकड़े कर दिए, और लाश को नहर में  फेंक दिया. पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी हुई है.

मामला उत्तर प्रदेश (UP) के पीलीभीत (Pilibhit) जिले का है. जहां पत्नी ने अपने पति को मौत के घाट उतार दिया. पहले उसने पति को चारपाई से बांधा, फिर कुल्हाड़ी से 5 टुकड़े कर लाश को नहर में बहा दिया. इस दिल दहलाने वाली घटना के सामने आते ही इलाके में समसनी फैल गई. घटना के बाद से लोग दहशत में हैं.  बताया जा रहा है कि पुलिस गोताखोरों के सहार लाश के टुकडों की तलाश में जुटी हुई है. वहीं, आरोपी महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. 

पति के दोस्त से बने मधुर संबंध

बताया जा रहा है कि 55 वर्षीय रामपाल कुछ दिनों से लापता था. जानकारी के अनुसार पति-पत्नी के बीच आए दिन अनबन होती थी. जिसकी वजह से दुलारो देवी और उसके पति रामपाल का आए झगड़ा होता था. बताया जा रहा है कि इसी बीच दुलारो देवी रामपाल के दोस्त के नजदीक आने लगी. कुछ ही दिन बाद दुलारो देवी रामपाल के दोस्त के साथ ही रहने लगी. 

यूपी पुलिस को ऐसे हुआ शक

एक माह पहले रामपाल की पत्नी दुलारो देवी गांव आई थी. बताया जाता है कि रामपाल का बेटा सोमपाल अपनी पत्नी और बच्चों के साथ अलग रहता है. बुधवार को दुलारो देवी ने अपने बेटे सोमपाल को जानकारी दी कि रामपाल घर से लापता हैं, जिसके बाद बेटे ने पिता की गुम होने की रिपोर्ट गजरौला थाने में दर्ज कराई. इधर बेटे ने पुलिस को मां के एक माह पहले गांव आने की बात कही. जांच के दौरान पुलिस को दुलारो पर शक हो गया.

पत्नी ने ऐसे किया मर्डर

जब पुलिस ने कस्टडी में लेकर दुलारो देवी से कड़ाई से पूछा तो उसने वारदात कबूल कर ली. दुलारो ने पुलिस को बताया कि उसने रामपाल को चारपाई से बांधकर कुल्लाड़ी से काटा है. इसके बाद लाश के पांच टुकड़े करके नहर में फेंक दिया. जिसके बाद पुलिस ने गोताखोरों की मदद से नहर में तलाशी शुरू कर दी हैे. 

यह भी पढ़ें....

पाकिस्तान के बिजनेसमैन ने अंजू को गिफ्ट किया 40 लाख का फ्लैट, वीडियो आया सामने

Trending news