पति को हुआ शक कि बीवी की कोख में पल रहा बच्चा नहीं उसका, चाकुओं से पेट ही गोद डाला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1355094

पति को हुआ शक कि बीवी की कोख में पल रहा बच्चा नहीं उसका, चाकुओं से पेट ही गोद डाला

थानाधिकारी पूजा पूनिया ने बताया कि मृतका की पहचान के रूप में हुई है .जो भरतपुर की रहने वाली है. मृतका की शादी 21 अप्रैल 2022 में ही मोरीजा निवासी के रूप में लाल चंद शर्मा के साथ हुई थी. इधर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर चौमूं के सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है.

पति को हुआ शक कि बीवी की कोख में पल रहा बच्चा नहीं उसका, चाकुओं से पेट ही गोद डाला

Chomu: जयपुर जिले के सामोद थाना इलाके के मोरीजा गांव के पास खानावाली की ढाणी में रिश्तो को शर्मसार कर देने वाली खबर सामने आई है. यहां एक बेरहम पति ने अपनी गर्भवती पत्नी की पत्थरों से कुचलकर और चाकू गोदकर पत्नी की निर्मम हत्या कर दी. आरोपी मौके से फरार हो गया.

इधर, मामले की सूचना मिलने पर सामोद थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली. एफएसएल की टीम को मौके पर बुलाया है. FSL की टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए हैं. पुलिस फरार चल रहे आरोपी की तलाश कर रही है. 

यह भी पढे़ं- स्कूल जाने से पहले यूनिफॉर्म पहनी नाबालिग ने दिया बच्चे को जन्म, बोली- प्रेग्नेंसी का पता नहीं चला

थानाधिकारी पूजा पूनिया ने बताया कि मृतका की पहचान के रूप में हुई है .जो भरतपुर की रहने वाली है. मृतका की शादी 21 अप्रैल 2022 में ही मोरीजा निवासी के रूप में लाल चंद शर्मा के साथ हुई थी. इधर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर चौमूं के सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. पृथमदृष्टया चरित्र पर संदेह होने की बात सामने आई है. चरित्र पर संदेह होने की बात को लेकर ही पति लालचंद ने अपनी पत्नी सुरेखा की हत्या कर दी. पिछले कई दिनों से घर में इसी बात को लेकर झगड़ा चल रहा था. आज सुबह भी इसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था. आवेश में आकर पत्नी ने पत्नी की हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया.

दो माह की गर्भवती थी पत्नी
पुलिस ने प्रारभिक जांच के तहत पति-पत्नी के बीच आपस में अनबन होने और पिछले दोनों आपस में मारपीट होने की घटना बताई है. मृतका के दो माह की गर्भवती भी होना बताया जा रहा है.

पुलिस ने दी यह जानकारी
थाना प्रभारी पूजा पूनिया ने बताया कि खाना वाली ढाणी में मंगलवार को सुबह करीब 10.30 बजे थाना क्षेत्र के मोरीजा स्थित खाना वाली ढाणी में एक महिला की हत्या होने की सूचना मिली थी. सूचना पर पहुंचने पर मकान के एक कमरे के बाहर चुडियां टूटी मिली और कमरा बाहर से बन्द मिला. कमरे को खोल कर देखा तो फर्स पर लहूलुहान अवस्था में शव पड़ा दिखा, जिसकी पहचान सुरेखा (20) पत्नी लाल चन्द शर्मा के रूप की. पुलिस ने मौके पर एफएसएल टीम को बुलाकर आवश्यक साक्ष्य जुटाए. साथ ही शव को चौमूं के राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. इधर, हत्या की सूचना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई और मौके पर बड़ी संख्या में लोग एकत्रित हो गए.

क्या कहना है स्थानीयों का
लोगों ने बताया कि विवाहिता अपने पति लालचंद बागड़ा पुत्र कृष्ण कुमार बागड़ा के साथ इस मकान पर अकेली रहती थी. मृतका के सास-ससुर पडौसी मकान में रहते है. घटना पर पति नहीं मिलने पर पुलिस को शक हुआ और पति को चौमूं शहर के पास से गिरफ्तार कर लिया है. जिससे पूछताछ की जा रही है. पुलिस ने आरोपी पति को न्यायालय में पेश किया न्यायालय ने 2 दिन के रिमांड पर भेजा है.

पति को था बीवी पर शक
पति लालचंद को पत्नी के गर्भ में पल रहे संतान को लेकर संदेह था कि वह उसका नहीं है. बस इसी बात को लेकर उसने उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने प्रारभिक जांच के तहत बताया कि भरतपुर निवासी मृतका सुरेखा की शादी 21 अप्रैल 2022 को खाना की ढाणी मोरीजा निवासी लालचन्द के साथ हुई थी. 

क्या कहना है मृतका के जीजा का
मृतका के जीजा गोविंद ने बताया कि शादी के बाद से ही पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर अनबन चल रही थी. कुछ दिन पहले दोनों के बीच मारपीट की घटना भी हुई थी. उसे पीहर में भेज दिया गया था. बाद में वहां की पुलिस ने दोनों के बीच राजीनामा करा दिया था, जिस पर लालचंद उसे वापस घर लेकर आ गया था. मृतका के जीजा ने बताया कि पति लालचंद उसके चरित्र पर भी संदेह करता था. मृतका के पेट में पल रहे दो माह के गर्भ को भी गिराने को लेकर मृतका से झगड़ा करता था.

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढे़ं- जयपुर में पुलिस बनकर लूट को अंजाम देते थे बदमाश, इस खास टाइम पीरियड में करते थे कांड

 

Trending news