गांधी को पोस्टरों से हटाने वाली 'आप' को बापू की धरती कैसे स्वीकार करेगी- अशोक गहलोत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1417884

गांधी को पोस्टरों से हटाने वाली 'आप' को बापू की धरती कैसे स्वीकार करेगी- अशोक गहलोत

चार दिवसीय गुजरात दौरे पर गए मुख्यमंत्री अशोक कांग्रेस की ओर से चुनावी एजेंडा सेट करने की पूरी कोशिश की है.

गांधी को पोस्टरों से हटाने वाली 'आप' को बापू की धरती कैसे स्वीकार करेगी- अशोक गहलोत

Jaipur: चार दिवसीय गुजरात दौरे पर गए मुख्यमंत्री अशोक कांग्रेस की ओर से चुनावी एजेंडा सेट करने की पूरी कोशिश की है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने एक तरफ जहां भाजपा के गुजरात मॉडल के सामने राजस्थान मॉडल पेश किया है वहीं कांग्रेस के लिए बड़ी चुनौती बनती जा रही आम आदमी पार्टी को भी निशाने पर रखा है.

10 फीट लंबे अजगर ने पहले सियार को मारा, फिर ऊपर बैठ गया, स्नेक कैचर ने किया रेस्क्यू

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने महात्मा गांधी के जरिए आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा है. गहलोत ने कहा है कि गांधी को अपने पोस्टरों से हटाने वाली आम आदमी पार्टी को गांधी की धरती गुजरात कैसे स्वीकार करेगी. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि पंजाब चुनाव जीतने के बाद आम आदमी पार्टी ने अपने पोस्टरों बैनरों से महात्मा गांधी की तस्वीर हटा दी है. भगत सिंह और भीम राव अंबेडकर का सम्मान जरूरी है, लेकिन गांधी के बिना इस देश की कल्पना नहीं की जा सकती.

जयपुर एयरपोर्ट से दुबई, जैसलमेर, सूरत, मुंबई और बंगलौर के लिए शुरू होंगी नई उड़ानें

इस देश में गांधी का अपना स्थान है लेकिन गांधी की धरती गुजरात में चुनाव प्रचार करने आयी आम आदमी पार्टी वो गुजरात की जनता माफ नहीं करेगी. गांधी का ये अपमान गुजरात सहन नहीं कर सकता है. अशोक गहलोत ने यहां तक कहा गांधी की नीतियों को नहीं मानने वाली भारतीय जनता पार्टी भी गांधी की अनदेखी नहीं कर सकती है दुनिया के मुल्कों में भारत की पहचान गांधी से ही है.

बाड़मेर-ऋषिकेश ट्रेन की आपस में भिड़ंत से अलर्ट, हादसे में एक बोगी दूसरी पर चढ़ी

Trending news