Horoscope 14 December : सिंह-कर्क-कन्या आज रहें संभलकर कुंभ का होगा जमकर खर्चा, पढ़ें अपना राशिफल
Advertisement

Horoscope 14 December : सिंह-कर्क-कन्या आज रहें संभलकर कुंभ का होगा जमकर खर्चा, पढ़ें अपना राशिफल

Horoscope 14 December : आज 14 दिसंबर 2022  बुधवार का पंचांग

तिथि- पौष कृष्णपक्ष षष्ठी
करण-गर
नक्षत्र- मघा
योग-वैद्रुति
पक्ष-कृष्ण
वार- बुधवार

 

 

Horoscope 14 December : सिंह-कर्क-कन्या आज रहें संभलकर कुंभ का होगा जमकर खर्चा, पढ़ें अपना राशिफल

Horoscope 14 December : आज मेष राशि वाले ऊर्जा से भरपूर रहेंगे तो वहीं मिथुन राशिवालों का लवमेट से विवाद हो सकता है.

मेष राशि
मानसिक रूप से आपका स्वास्थ्य उत्तम रहेगा और बुद्धि का विकास होगा. शरीर नयी ऊर्जा से भरा हुआ महसूस होगा. नित नए विचार मन में आएंगे.

वृषभ राशि
आज के दिन परिवार में तो सब ठीक रहेगा, लेकिन आपके माता-पिता में से किसी एक का स्वास्थ्य खराब होने की आशंका हैं. ऐसे में उनके स्वास्थ्य व भोजन का उचित ध्यान रखें. यदि उन्हें पहले से कोई बिमारी हैं तो सही समय पर उनके सभी टेस्ट इत्यादि करवा ले और डॉक्टर के संपर्क में रहे. 

ये भी पढ़ें : साल 2022 के अंत में बुध और शुक्र का राशि परिवर्तन, इन राशियों को देगा छप्पर फाड़ सफलता

मिथुन राशि
यदि आपका विवाह हो चुका हैं, तो आप अपने रिश्तों को लेकर संजीदा रहेंगे और आपका अपने साथी के प्रति विश्वास और बढ़ेगा. इस दौरान आपका अपने साथी को लेकर किसी से वाद-विवाद भी हो सकता हैं.

कर्क राशि
छात्रों का अपने पिता से किसी बात को लेकर वाद-विवाद हो सकता हैं और वे अपने भविष्य को लेकर कोई निर्णय ले सकते हैं. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्र अपने लिए किसी नए विषय को चुनेंगे और वे इसमें पूरा मन लगाकर तैयारी भी शुरू कर देंगे. 

Garuda Purana : ऐसे संबंध बनाने पर पुरुष हो जाता है नपुंसक, स्त्री बनती है चमगादड़
https://zeenews.india.com/hindi/india/rajasthan/jaipur/photo-gallery-garuda-purana-a-man-becomes-impotent-on-making-such-a-relationship-a-woman-becomes-a-bat/1470956

सिंह राशि
सिर दर्द की शिकायत रह सकती हैं. ऐसे में मन में बेचैनी का भाव भी रहेगा और क्या किया जाये और क्या नहीं, यही दुविधा रहेगी. कैंसर इत्यादि गंभीर बिमारी से पीड़ित व्यक्ति आज के दिन अपना विशेष ध्यान रखें.

कन्या राशि
यदि आप व्यापारी है तो आज के दिन एक अच्छा समझौता हाथ में आ सकता है, लेकिन आपके ध्यान ना दे पाने के कारण वह आपके हाथ से निकल जाएगा। ऐसे में पहले से ही इस बात का पूर्णतया ध्यान रखे.

तुला राशि
कॉलेज में पढ़ रही छात्राओं का मन आज के दिन अपने घर के कामों में ज्यादा लगेगा और वे अपना ज्यादातर समय आत्म-सुधार में लगाएंगी.

वृश्चिक राशि
निजी क्षेत्र में काम कर रहे लोगों के मन में सरकारी काम करने की लालसा जागेगी और वे इसकी तैयारी करने का सोच सकते हैं. ऐसे में कोई भी निर्णय लेने से पहले अपनों से बड़ों से अवश्य परामर्श ले.  

16 दिसंबर को कालाष्टमी और सूर्य गोचर का सुखद संयोग, इन तीन राशियों की किस्मत का खुलेगा ताला
 

धनु राशि
घर में सुख-शांति का माहौल रहेगा और आपका अपने भाई-बहनों के साथ संबंध और मजबूत होगा. यदि आपकी बहन शादी के लायक हो गयी हैं, तो उसके रिश्ते की बात चल सकती हैं और रिश्ता भी पक्का हो सकता है.

मकर राशि
सरकारी अधिकारी आज के दिन अपने काम को लेकर असंतुष्ट रहेंगे और उन्हें किसी बात को लेकर तनाव रहेगा. उनका ज्यादातर समय सामाजिक कार्यों में लगेगा.

कुंभ राशि
आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए खर्चीला होने वाला हैं. अनावश्यक खर्चें बढ़ जायेंगे जिससे वित्तीय नुकसान होने की आशंका हैं. आपकी बचत भी खत्म हो सकती है.

मीन राशि
आज के दिन आपके परिवार के ऊपर मंगल भारी हैं और सदस्यों के बीच कई बातों को लेकर मन-मुटाव होने की आशंका हैं. ऐसे में किसी सदस्य के साथ आपकी तीखी नोकझोंक हो सकती हैं. 

राजस्थान में इस मंदिर में चांदी के प्याले में लगता है शराब का भोग, एक बूंद भी...
 

 

Trending news