हुंकार रैली में हिंदू संगठन दिखाएंगे ताकत, इंद्रेश कुमार सहित केंद्रीय मंत्री होंगे शामिल
Advertisement

हुंकार रैली में हिंदू संगठन दिखाएंगे ताकत, इंद्रेश कुमार सहित केंद्रीय मंत्री होंगे शामिल

बढ़ती जनसंख्या को नियंत्रित करने के लिए कानून बनाने की मांग को लेकर जनसंख्या समाधान फाउंडेशन की ओर से 2 अप्रैल से भारत माता यात्रा निकाली जा रही है. 

 हुंकार रैली में हिंदू संगठन दिखाएंगे ताकत, इंद्रेश कुमार सहित केंद्रीय मंत्री होंगे शामिल

Jaipur: विद्याधर नगर में 1 जुलाई को होने वाली हूंकार रैली में हिन्दू संगठन ताकत दिलाएगी. इस दौरान संघ, विहिप और भाजपा सहित कई संगठनों के नेता मौजूद रहेंगे. रैली को आरएसएस के वरिष्ठ प्रचारक इंद्रेश कुमार, केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह, सांसद संबोधित करेंगे. रैली के मंच पर राजस्थान के प्रमुख संतों का सानिध्य रहेगा.

बढ़ती जनसंख्या को नियंत्रित करने के लिए कानून बनाने की मांग को लेकर जनसंख्या समाधान फाउंडेशन की ओर से 2 अप्रैल से भारत माता यात्रा निकाली जा रही है. फाउंडेशन के प्रदेश अध्यक्ष नारायण राम चौधरी के नेतृत्व में पिछले 3 महीने से प्रदेश भर में भारत माता यात्रा 20 हजार किलोमीटर चल कर प्रदेश भर के 200 विधानसभा क्षेत्र में 400 सभाओं के बाद भारत माता यात्रा का समापन हो रहा है. यात्रा के समापन पर 1 जुलाई को जयपुर के विद्याधर नगर स्टेडियम मे सुबह 11:15 बजे हिंदू हुंकार जनसभा का आयोजन किया जा रहा है.

ताकत दिखाना चाहता है हिंदू समाज

आयोजन से जुड़े पदाधिकारियों का कहना है की इस सभा के जरिए हिंदू समाज की ताकत दिखाना है. पहली बार इस तरह हिंदू हुंकार जनसभा हो रही है. सभा में लोगों की भागीदारी बढ़ाने के लिए जनसंख्या फाउंडेशन के पदाधिकारियों, जिला अध्यक्ष के साथ ही जनप्रतिनिधियों से भी आग्रह किया गया है. प्रदेशभर से अभियान से जुड़े लोगों के अलावा अन्य हिंदू संगठनों के लोग भी कार्यक्रम में शामिल होंगे.

हुंकार रैली को यह प्रमुख वक्ता करेंगे संबोधित

हिंदू हुंकार रैली को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के वरिष्ठ प्रचारक इंद्रेश कुमार मुख्य वक्ता के रूप में संबोधित करेंगे. इनके अलावा केंद्रीय ग्रामीण विकास मंत्री गिरिराज सिंह, फाउंडेशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष अनिल चौधरी, प्रदेश अध्यक्ष नारायण राम चौधरी प्रमुख रूप से संबोधित करेंगे.

ये भी पढ़ें- हनुमान बेनीवाल ने सुबह 5 बजे बालोतरा में किया जनसंपर्क, बड़ी संख्या में तैनात पुलिस प्रशासन

साथ ही राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के वरिष्ठ प्रचारक कैलाश चंद्र शर्मा, विश्व हिंदू परिषद के जयपुर प्रांत के प्रांत संगठन मंत्री वरिष्ठ प्रचारक राजाराम, विश्व हिंदू परिषद के जोधपुर प्रांत के संगठन मंत्री वरिष्ठ प्रचारक ईश्वर चंद, पूर्व विधायक ज्ञानदेव आहूजा, सांसद किरोड़ी लाल मीणा, सांसद घनश्याम तिवाड़ी, देवस्थान विभाग के चेयरमैन एसडी शर्मा सहित सभी सांसद, विधायक एवं जनप्रतिनिधि उपस्थित रहेंगे.

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news