Gold -silver price: नवरात्रि से पहले सस्ता हुआ सोना-चांदी, जानें अपने शहर का भाव
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1365219

Gold -silver price: नवरात्रि से पहले सस्ता हुआ सोना-चांदी, जानें अपने शहर का भाव

नवरात्र शुरू होने के  बावजूद सोना और चांदी की कीमतों में गिरावट का दौर जारी है. वहीं अंतर्राष्ट्रीय बाजार में भी बदले समीकरणों से सोना- चांदी  की कीमतों में गिरावट जारी रही है.निवेशकों के कमजोर रुख से भी कीमती धातुओं में मंदी का दौर बना रहा है.

Gold -silver price: नवरात्रि से पहले सस्ता हुआ सोना-चांदी, जानें अपने शहर का भाव

Gold -silver price: कारोबारी सप्ताह के अंतिम दिन कीमती धातुओं में शुक्रवार को बड़ी गिरावट देखने को मिली है. वहीं नवरात्र शुरू होने के  बावजूद सोना और चांदी की कीमतों में गिरावट का दौर जारी है. वहीं अंतर्राष्ट्रीय बाजार में भी बदले समीकरणों से सोना- चांदी  की कीमतों में गिरावट जारी रही है.निवेशकों के कमजोर रुख से भी कीमती धातुओं में मंदी का दौर बना रहा है.

यह भी पढ़ेंः Gold Silver Price :इतने रुपये महंगा हो गया सोना, चांदी की कीमतों में भी बढ़ोतरी , जाने कीमत

शुक्रवार को जयपुर सर्राफा कमेटी ने भाव जारी किए. जिसमें घरेलू बाजार में सोना की कीमतों में 800 रुपए प्रति दस ग्राम की गिरावट रही, तो वहीं चांदी की कीमतों में 1900 रुपए प्रति किलो की मंदी छाई रही.

बता दें कि, जयपुर में सोना 24 कैरेट 50 हजार 850 रुपए प्रति दस ग्राम रहा है.  जयपुर सर्राफा कमेटी की ओर से जारी भावों के अनुसार सोना जेवराती 48,600 रुपए, सोना 18 कैरेट 41,400 रुपये प्रति दस ग्राम रहा. सोना 14 करैट 32,400 रुपये प्रति दस ग्राम रहा.

यह भी पढ़ेंः Gold Silver Price Update: सोना-चांदी में फिर आई चमक, जानिए आज का ताजा भाव

वहीं चांदी की कीमतों में भी शुक्रवार को बड़ी गिरावट रही. चांदी 57 हजार 300 रुपए प्रति किलो रही.  जयपुर के बाजार में चांदी की कीम 1900 रुपये प्रति किलो की गिरावट रही.

Trending news