मुख्यमंत्री के निर्वाचन क्षेत्र के सरकारी अस्पताल में पहुंचे पूर्व MLA, अव्यवस्था देख लिखी शिकायत
Advertisement

मुख्यमंत्री के निर्वाचन क्षेत्र के सरकारी अस्पताल में पहुंचे पूर्व MLA, अव्यवस्था देख लिखी शिकायत

राजधानी जयपुर में एक सरकारी अस्पताल में डॉक्टरों की लापरवाही सामने आ रही है. मामला सांगानेर स्थित वार्ड नंबर 46 स्थित शहरी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का है.

मुख्यमंत्री के निर्वाचन क्षेत्र के सरकारी अस्पताल में पहुंचे पूर्व MLA, अव्यवस्था देख लिखी शिकायत

Jaipur News: राजधानी जयपुर में एक सरकारी अस्पताल में डॉक्टरों की लापरवाही सामने आ रही है. मामला सांगानेर स्थित वार्ड नंबर 46 स्थित शहरी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का है. जहां शनिवार सुबह सरकारी अस्पताल में डॉक्टर अपनी ड्यूटी पर नहीं आए.

इस दौरान चाकसू के पूर्व विधायक प्रकाश चंद बैरवा अस्पताल में पहुंचे. पूर्व विधायक भी अस्पताल में किसी मरीज को लेकर पहुंचे थे. अस्पताल में पूर्व विधायक ने मरीजों की भीड़ को देखा. भीड़ को कम नहीं होती देखकर जब पूर्व विधायक ने मालुम किया तो उन्हें पता चला कि डॉक्टर ही नहीं है. मरीज व उनके तीमारदार अस्पताल में परेशान हो रहे है. इसके बाद पूर्व विधायक ने मेडिकल स्टॉफ से बात की तो मेडिकल स्टॉफ ने बताया कि डॉक्टर छुट्टी पर है. इस पर पूर्व विधायक प्रकाश चंद बैरवा से रजिस्टर मांगा. स्टॉफ ने रजिस्टर दिया तो पूर्व विधायक ने उसमें डॉक्टरों के लिए शिकायत लिख डाली. पूर्व विधायक प्रकाश चंद बैरवा ने रजिस्टर में लिखा कि डॉक्टर लगातार तीन चार दिन से नहीं बैठ रहा है. इसके अलावा कोई व्यवस्था नहीं है. गरीबों व मजदूरों की बस्ती है. लोग डॉक्टर के बिना परेशान है. मरीज परेशान है.

यहां पर स्थाई डॉक्टर की व्यवस्था कराई जाएं. तथा नहीं आने वाले डॉक्टरों के खिलाफ कार्रवाई की जाएं. वहीं मरीजों ने बताया कि वह अस्पताल में आए. लेकिन डॉक्टर नहीं होने के कारण उन्हें दवा नहीं मिली. मेडिकल स्टॉफ ने साफ मना कर दिया कि डॉक्टर नहीं है. दवा नहीं मिल सकती है. ऐसे में उन्हें परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. बगैर इलाज के वह अस्पताल से घर मजबूरन जा रहे है.

यह भी पढ़ेंः 

Rajasthan Weather: राजस्थान में बारिश का अलर्ट! सर्द हवाओं से छूट रही धूजणी

राजस्थान में यहां भगवान को चढ़ाया जाता हैं 'काला सोना', बनते हैं तस्करों के बिजनेस पार्टनर

Trending news