Flipkart Big Billion Days Sale: 23 तारीख से शुरू हो रही है सेल, जानिए iPhone 13 के साथ और किस पर कितनी छूट!
Advertisement

Flipkart Big Billion Days Sale: 23 तारीख से शुरू हो रही है सेल, जानिए iPhone 13 के साथ और किस पर कितनी छूट!

Flipkart Big Billion Days Sale:  अब आप कुछ भी नया खरीदना चाहते हैं तो समय नजदीक ही है. फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डे (Flipkart Big Billion Days Sale) शुरू हो रही है. जिसमें मोबाइल के साथ अन्य चीजें सस्ती मिल सकती हैं.

 

Flipkart Big Billion Days Sale: 23 तारीख से शुरू हो रही है सेल, जानिए iPhone 13 के साथ और किस पर कितनी छूट!

Flipkart Big Billion Days Sale:  ई-कॉमर्स साइट Flipkart ने आगामी सेल को लेकर डेट के बारे में जानकारी दे दी है. 23 सितंबर से ये सेल शुरू हो रही है. यहां हम आपको बताते हैं कि Flipkart Big Billion Days Sale में आपको मोबाइल के साथ-साथ और क्या चीजें सस्ती और डिस्काउंट के साथ मिल सकती हैं.

iPhone 13 की कीमत हो सकती है कम

लागों को काफी दिनों से इस सेल का इंतजार था.Flipkart Big Billion Days Sale में आपको चुनिंदा स्मार्टफोन्स पर जमकर डिस्काउंट मिल सकता है. फ्लिपकार्ट के द्वारा रिलीज किए गए टीजर के मुताबिक इस सेल में iPhone 13 की कीमत 69,990 रुपये से घटकर 49,990 रुपये हो सकती है. हाल ही में आईफोन 14 रिलीज हुआ है ऐसे में iPhone 13 की कीमत के कम होने का इंतजार काफी लोगों को था.  128GB स्टोरेज वैरिएंट पर फिलहाल 69900 रुपये में फ्लिपकार्ट पर मिल रहा है.

इन चीजों पर भी मिल सकता है बंपर डिस्काउंट

गौरतलब है कि अक्सर फ्लिप्कार्ट इस सेल में सभी इलेक्ट्रॉनिक्स और एक्सेसरीज पर 80 प्रतिशत तक का डिस्काउंट भी देती है.ना की नहीं अगर आप नया टीवी खरीदने का सोच रहे हैं या नई वॉशिंग मशीन खरीदने की सोच रहे हैं तब भी आपको बंपर छूट मिल सकती है.  AC पर 55 प्रतिशत तक, Refrigerator पर 60 प्रतिशत तक की छूट आपको मिल सकती है.खिलौनों, खेल और ब्यूटी से जुड़े उत्पादों पर 60 से 80 प्रतिशत तक का डिस्काउंट आपको मिल सकता है. होम और किचन के उत्पादों पर 50 से 80 प्रतिशत तक का डिस्काउंट आपको मिल सकता है.

टेक की ये खबरें पढ़ें और जानिए मोबाइल ट्रिक्स

इस तरीके से मम्मी-पापा नहीं पढ़ पाएंगे गर्लफ्रेंड की चैट, ऐसे रखें चैट को सुरक्षित

अब आप WhatsApp के डिलीट किए मैसेज भी पढ़ सकते हैं, जानिए ये आसान तरीका

Whatsapp यूजर्स के लिए ये नया फीचर करेगा आपकी पुरानी चैट ढूंढने में मदद

मोबाइल फोन से पता कर सकते हैं Wi-Fi का पासवर्ड, ये है सबसे आसान तरीका

Trending news