Jaipur: नये एपीआरओ का पांच दिवसीय ट्रेनिंग कैम्प शुरू,डीपीआर मंत्री अशोक चांदना पहुंचे
Advertisement

Jaipur: नये एपीआरओ का पांच दिवसीय ट्रेनिंग कैम्प शुरू,डीपीआर मंत्री अशोक चांदना पहुंचे

खेल मंत्री अशोक चांदना ने कहा कि आज से पूर्व में कुछ गिनती के एपीआओ के पदों पर भर्ती हुई है लेकिन प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पहली बार एक साथ 76 पदों पर भर्ती निकाली और जल्द से जल्द इस भर्ती को पूरा करते हुए आज इन एपीआरओ का ट्रेनिंग कैम्प भी शुरू किया गया.

Jaipur: नये एपीआरओ का पांच दिवसीय ट्रेनिंग कैम्प शुरू,डीपीआर मंत्री अशोक चांदना पहुंचे

Jaipur: राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड की ओर से पिछले दिनों हुई एपीआरओ भर्ती में चयनित 76 एपीआरओ का आज से पांच दिवसीय ट्रेनिंग कैम्प की शुरूआत हुई. खासा कोठी स्थित पत्रकारिता विश्व विद्यालय में आयोजित हो रहे इस ट्रेनिंग कैम्प के पहले दिन आयोजित कार्यक्रम में डीपीआर मंत्री अशोक चांदना भी पहुंचे. इस दौरान डीपीआर मंत्री अशोक चांदना ने नव चयनित एपीआरओ से खुलकर संवाद किया. साथ ही उनकी कार्यप्रणाली को करने के तौर तरीकों से भी अवगत करवाया.

खेल मंत्री अशोक चांदना ने कहा, "आज से पूर्व में कुछ गिनती के एपीआओ के पदों पर भर्ती हुई है लेकिन प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पहली बार एक साथ 76 पदों पर भर्ती निकाली और जल्द से जल्द इस भर्ती को पूरा करते हुए आज इन एपीआरओ का ट्रेनिंग कैम्प भी शुरू किया गया. ये पब्लिक रिलेशन ऑफिसर है. जनता और सरकार के बीच कैसा संबंध रहना चाहिए.स संबंध को कैसे दुरुस्त और मजबूत करना चाहिए,साथ ही सरकार की योजनाओं को जनता कैसे लाभ उठाए और आम जनता को क्या तकलीफ आ रही है योजनाओं का लाभ उठाने के लिए इसकी जानकारी सरकार को दे ये इनका काम होता है,नये एपीआरओ का आज से ट्रेनिंग कैम्प शुरू हुआ है और आने वाले समय में ये कैसे बेहतर कार्य कर सकें इसको लेकर आज इनके साथ संवाद किया है."

ये भी पढ़ें- देश में अब पहली बार मेडिकल की पढ़ाई भी हिंदी में होगी, हिंदी विश्वविद्यालय भोपाल ने तैयार की MBBS की तीन किताबें

 

Trending news