Camel Good Luck: राजस्थान का ऊंट लाएगा मां लक्ष्मी को साथ, ऑफिस की परेशानी भी छूमंतर
Advertisement

Camel Good Luck: राजस्थान का ऊंट लाएगा मां लक्ष्मी को साथ, ऑफिस की परेशानी भी छूमंतर

Camel Good Luck: अगर आप घर में मां लक्ष्मी को हमेशा के लिए बैठा देना चाहते हैं, तो फिर बस आप राजस्थान के जहाज ऊंट को अपने घर ले आएं. जी हां ऐसा करते ही मां लक्ष्मी का बसेरा ही आपके घर में हो जाएगा. फेंगशुई की ये ट्रिक कितनी कारगर है इसका पता आपको तब चलेगा जब आप इसको आजमाएंगे.

 

Camel Good Luck: राजस्थान का ऊंट लाएगा मां लक्ष्मी को साथ, ऑफिस की परेशानी भी छूमंतर

Camel Good Luck: भारतीय वास्तु शास्त्र की तरह ही चीनी वास्तु शास्त्र फेंगशुई में कई सारी परेशानियों का समाधान बताया गया है. जिसमें से एक है फेंगशुई ऊंट जिसे घर में लाने से ना सिर्फ व्यापार में इजाफा होता है बल्कि धन के कई स्रोत भी खुल जाते हैं. 

जानकारों के मुताबिक फेंगशुई ऊंट के सकारात्मक प्रभाव से आपकी किस्मत भी पलट सकती है और जीवन में अपार धन आने के रास्ते खुल जाते हैं और नकारात्मक ऊर्जा भी दूर हो जाती है. 
फेंगशुई में ऊंट एक मेहनती और संघर्ष करने वाला प्राणी माना गया है. ऐसे में ऊंट की मूर्ति को घर में रखने से आपके अंदर का आलस्य खत्म होगा और आप काम को पूरी लगन से करेंगे. जिसके परिणाम भी दिखेंगे.

घर या ऑफिस में फेंगशुई ऊंट रखने के फायदे (Camel In House)
फेंगशुई ऊंट घर में रखने पर हर काम में सफलता के साथ ही आप किसी भी परिस्थिति का सामना करने को तैयार हो जाते हैं. फेंगशुई ऊंट को अगर ऑफिस में रखा जाए तो भी तनाव भी कम होता है और नकारात्मकता भी हावी नहीं होती है.  

fallback

धन के लिए फेंगशुई ऊंट (Fengshui Tips For Money)
अगर आपको बिजनेस में घाटा हो रहा है या फिर आपको बिजनेस में मन के मुताबिक तरक्की नहीं मिल रही हो तो इससे निश्चित तौर पर आपको धन लाभ दिखने लगेगा और बिजनेस भी सरपट तेज दौड़ना शुरू हो जाएगा.

घर में फेंगशुई ऊंट के जोड़े की मूर्ति या तस्वीर रखना भी कारगर होता है. वहीं, अगर जोड़े वाले इस मूर्ति को ड्राईंग रूम या लिविंग रूम के उत्तर-पश्चिम कोने में रखा जाए तो इससे धन लाभ होना शुरू हो जाएगा और पैसों कि तंगी छटने के साथ ही आय के नए रास्ते भी खुल जाएंगे.

फेंगशुई ऊंट के जोड़े की मूर्ति या तस्वीर रखने से आर्थिक स्थिति में सुधार और कर्ज की समस्या से मुक्ति मिलती है. इसके प्रभाव से शिक्षा के क्षेत्र में सफलता मिलती जाती है और बुद्धि तीव्र बनती है. करियर में भी उछाल आता है.

Trending news