पाम ऑयल से नकली सरसों तेल बनाने वाली फैक्ट्री पर छापा, विभिन्न ब्रांड के स्टिकर जब्त
Advertisement

पाम ऑयल से नकली सरसों तेल बनाने वाली फैक्ट्री पर छापा, विभिन्न ब्रांड के स्टिकर जब्त

Chaksu, Jaipur News: राजस्थान के जयपुर जिले के चाकसू में मिलावटी तेल बनाने की फैक्ट्री पर पुलिस ने छापा मारा है. इसके साथ ही विभिन्न ब्रांड की कम्पनियों के स्टिकर, खाली और भरे पीपे, ड्रम मिले है. साथ ही पैकिंग करने की मशीन भी मिली है. 

पाम ऑयल से नकली सरसों तेल बनाने वाली फैक्ट्री पर छापा, विभिन्न ब्रांड के स्टिकर जब्त

Chaksu, Jaipur News: राजस्थान के जयपुर जिले के चाकसू में स्थानीय थाना पुलिस और डीएसटी टीम ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए मिलावटी तेल बनाने की फैक्ट्री पर छापा मारा है. टीम को यहां से भारी मात्रा में विभिन्न ब्रांड की कम्पनियों के स्टिकर, खाली और भरे पीपे, ड्रम मिले है. साथ ही पैकिंग करने की मशीन भी मिली है. पुलिस की सूचना पर खाद्य विभाग की टीम मौके पर पहुंची और सेंपल लिए है.

जानकारी के मुताबिक डीएसटी टीम को क्षेत्र में मिलावटी तेल बनाने और सप्लाई करने की सूचना मिली थी. इस पर डीएसटी और चाकसू पुलिस की संयुक्त रूप से चाकसू कस्बे में टिगरिया रोड़ स्थित एक ऑयल फैक्ट्री पर छापा मारा है. टीम ने मौके से तेल से भरे हुए 23 पीपे, 6 ड्रम भरे हुए, 3 बड़े टैंक, 500 खाली पीपे समेत विभिन्न ब्रांड के स्टिकर और पैकिंग करने की मशीन मिली है. 

यह भी पढ़ें - Bharatpur News: राज्यमंत्री जाहिदा खान का काफिला रोकने का मामला, मकानों पर लगाए गए लाल निशान

पुलिस ने खाद्य विभाग की टीम को सूचना दी, इस पर खाद्य विभाग की टीम मौके पर पहुंची और मौके पर मिले तेल के सैंपल लिए है. बताया जा रहा है कि पाम ऑयल मिलाकर सरसों का तेल बनाया जाता है और मार्केट में सप्लाई किया जाता है. पुलिस ने मौके पर मिले सामान को जब्त कर लिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Reporter: Amit Yadav

खबरें और भी हैं...

मोरबी पुल हादसे को लेकर CM गहलोत का बयान- गुजरात की जनता एक बार कांग्रेस को मौका दे, अंतर पता चलेगा

Aaj Ka Rashifal: कन्या राशि के सिंगल लोगों को मिल जाएगा लवमेट, कुंभ को मिलेगा जीवनसाथी का प्यार

शाहाबाद: चलते ट्रैक्टर के 2 टुकड़े, 1 हिस्सा रेंलिग के पार, दूसरा सड़क पर बिखर गया

Trending news