Dudu: बुजुर्ग महिला की नथ तोड़कर भागे चोर, अलमारी में रखी लाखों की नकदी भी की पार
Advertisement

Dudu: बुजुर्ग महिला की नथ तोड़कर भागे चोर, अलमारी में रखी लाखों की नकदी भी की पार

मौजमाबाद थाना क्षेत्र के अखेपुरा गांव में कुछ बदमाशों ने घर में घुसकर लूट की घटना को अंजाम देकर घर के पीछे से जाली तोड़कर अलमारी और संदूक में पड़ा लाखों रुपये का सामान चुराकर फरार हो गए. 

लूट की घटना

Dudu: मौजमाबाद थाना क्षेत्र के अखेपुरा गांव में कुछ बदमाशों ने घर में घुसकर लूट की घटना को अंजाम देकर घर के पीछे से जाली तोड़कर अलमारी और संदूक में पड़ा लाखों रुपये का सामान चुराकर फरार हो गए. जानकारी के अनुसार विनोद चौधरी ने बताया कि देर रात करीब 12:00 बजे बड़े भाई गोपाल चौधरी के घर से मोबाइल फोन नहीं मिलने के कारण आस-पास देखकर वापस सो गये. 

फिर बदमाश 2:00 बजे तक चोरों ने घर के पीछे से जाली तोड़कर अलमारी में रखी 107,000 रुपये की नगदी, सोना चांदी सहित लाखों का माल चुराकर फरार हो गए. चोरी होने की जानकारी बाहर सो रही मेरी मां के नाक से नथ तोड़कर ले जाने के दौरान लगी लेकिन जब तक चोर चोरी कर लाखों का सामान लेकर फरार हो गए. इसकी सूचना मौजमाबाद थाने में दी गई. वहीं सूचना पर मौजमाबाद थाना पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लेकर साक्ष्य जुटाकर चोरों को पकड़ने में जुट गई. 

यह भी पढ़ें - PM Kisan Yojna: पीएम किसान सम्मान निधि पर केंद्र सरकार की राज्यों से अहम बैठक, लिया ये फैसला

वहीं दूदू विधानसभा क्षेत्र में लगातार बढ़ रही चोरी की घटनाओं को लेकर आमजन में काफी आक्रोश देखा जा रहा है कि स्थानीय लोगों ने जल्द चोरी के मामलों का खुलासा करने की मांग को लेकर जनप्रतिनिधियों अधिकारियों से मांग की है. मौजमाबाद पुलिस टीम घटित कर चोरों की तलाश में जुट गई है. पुलिस आस-पास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है, साथ ही मुखबिरों से क्षेत्र में सक्रिय गैंग की जानकारी जुटाने में लगी हुई है.

Reporter: Amit Yadav

जयपुर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

खबरें और भी हैं...

बाथरूम से ही विद्या बालन ने शेयर कर दिया बाथटब का ऐसा वीडियो, लोग बोले- ऊ ला ला

जोधपुर की बेटी सुहासिनी ने रचा इतिहास, केंद्रीय मंत्री पिता का सीना हुआ चौड़ा

किसान नेता रामपाल जाट का शेखावत पर निशाना, कहा- ERCP पर विवाद करें खत्म और PM मोदी का वादा करें पूरा

Trending news