दूदू: देर रात चोरों ने मचाई धमा-चौकड़ी, 1 मकान और 2 दुकानों से पार किए लाखों के गहने और नकदी
Advertisement

दूदू: देर रात चोरों ने मचाई धमा-चौकड़ी, 1 मकान और 2 दुकानों से पार किए लाखों के गहने और नकदी

Dudu, Jaipur: राजस्थान के जयपुर के मौजमाबाद थाना क्षेत्र में बदमाशों ने दो दुकानों और एक मकान को अपना निशाना बनाते हुए लाखों रुपये के आभूषण और नकदी और अन्य सामान पर हाथ साफ कर दिया. मौके पर पुलिस पहुंची है और घटनास्थल का मौका मुआयना किया है. 

दूदू: देर रात चोरों ने मचाई धमा-चौकड़ी, 1 मकान और 2 दुकानों से पार किए लाखों के गहने और नकदी

Dudu, Jaipur: राजस्थान के जयपुर के दूदू में मौजमाबाद थाना क्षेत्र में बदमाश लगातार चोरी की वारदातों को अंजाम देने में सफल हो रहे है. पुलिस द्वारा थाना क्षेत्र में निरंतर चोरियों होना और घटना के बाद वारदातों के नहीं खुलने से क्षेत्र में बदमाशों के हौंसले इस कदर बुलंद है कि क्षेत्र के व्यापारी और लोग बदमाशों का लगातार शिकार हो रहे है. 

इसी कड़ी में गत रात को मौजमाबाद थाना क्षेत्र के बोराज के समीपवर्ती ग्राम पंचायत गुढ़ा बेरसल में देर रात को चोरों ने धमा-चौकड़ी मचाते हुए दो दुकानों और एक मकान को अपना निशाना बनाते हुए लाखों रुपये के आभूषण और नकदी और अन्य सामान पर हाथ साफ कर दिया. सुबह चोरी की घटना का पता चलते ही ग्रामीण एकत्रित हो गए, जहां पुलिस को सूचना दी गई और मौके पर पुलिस पहुंची और घटनास्थल का मौका मुआयना किया. 

वहीं लगातार क्षेत्र में बढ़ती चोरी की घटनाओं को लेकर सरपंच गोपाल लाल कुमावत ने जल्द चोरियों का खुलासा करने और रात्रि गश्त बढ़ाने की मांग की है. गुढ़ाबेरसल गांव में गत रात चोरों ने एक मकान और दो दुकानों को निशाना बनाते हुए लाखों रुपये के समान पर हाथ फेर दिया. पीड़ित रमेश चंद ने बताया कि वह परिवार सहित घर में सो रहा था और सुबह 5 बजे परिवार के सदस्य उठे तो कमरों का ताला टूटा मिला और सामान अस्त व्यस्त मिला. कमरे में देखा तो कमरे में रखे बॉक्स का ताला भी टूटा हुआ मिला, जिसमें रखे 20 हजार रूपये नकद और सोने चांदी के आभूषण चोर चोरी कर ले गए. 

यह भी पढ़ें - Bharat Jodo Yatra : फ्लाइंग किस के बाद राहुल गांधी ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को किया ये इशारा

वहीं रमेश चंद जैन की दुकान से चोर दुकान का शटर और ताला तोड़कर तम्बाकू उत्पाद और 2 हजार रुपये नकद सहित परचूनी का सामान और मदन लाल जैन की किराने की दुकान का ताला तोड़कर 7 पीपे तेल के अलावा काजू, बादाम, महंगी सिगरेट और किराने के सामान पर हाथ फेर गए. सुबह जब चोरी का पता लगा तो ग्रामीणों और सरपंच गोपाल कुमावत ने बंधे बालाजी चौकी को सूचना दी, जिस पर मौजमाबाद पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर चोरी की वारदात के साक्ष्य जुटाए. इसके बाद मौजमाबाद थाना प्रभारी जय प्रकाश और दूदू सीओ जुल्फिकार अली ने मौके पर पहुंच कर घटना का जायजा लिया है.

Reporter: Amit Yadav

खबरें और भी हैं...

बारात से ही अचानक दूल्हा पहुंचा अस्पताल, वजह पता लगते ही दुल्हन बोली- शादी तो नहीं करूंगी

चिकित्सा विभाग के आदेश से निजी नर्सिंग कॉलेज संचालकों की बढ़ी परेशानी, सरकार से लगाई गुहार

Transgender Facts : जूते चप्पल मारकर होता है किन्नर का अंतिम संस्कार, जिंदगी भर के गम के बाद मौत और बदतर

Trending news