दूदू: विधायक बाबू लाल नागर ने छात्र-छत्राओं को बांटी स्कूल यूनिफार्म
Advertisement

दूदू: विधायक बाबू लाल नागर ने छात्र-छत्राओं को बांटी स्कूल यूनिफार्म

Dudu News: दूदू विधायक बाबू लाल नागर ने 19 विद्यालयों में 8,330 स्कूल यूनिफार्म का वितरण किया. छात्र-छात्राओं ने निशुल्क यूनिफार्म पाकर खुशी का इजहार किया.

दूदू: विधायक बाबू लाल नागर ने छात्र-छत्राओं को बांटी स्कूल यूनिफार्म

Dudu, Jaipur News: मुख्यमंत्री सलाहकार व दूदू विधायक बाबू लाल नागर ने दूदू ब्लॉक के 19 विद्यालयों के विधार्थियों को एक समारोह का आयोजन कर 8,330 स्कूल यूनिफार्म का वितरण किया. 

बता दें मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की सरकारी विद्यालय के 1 से 8 कक्षा तक के विद्यार्थियों को निशुल्क स्कूल यूनिफार्म वितरण की योजना के तहत दूदू विधायक नागर ने छात्र-छात्राओं को स्कूल यूनिफार्म का वितरण किया. छात्र-छात्राओं ने निशुल्क यूनिफार्म पाकर खुशी का इजहार किया. इस दौरान उप प्रधान कैलाश जाट सहित ब्लाक के सभी विद्यालयों के प्रधानाचार्य मौजूद रहे. 

मुख्यमंत्री सलाहकार व दूदू विधायक बाबू लाल नागर ने दूदू ब्लॉक के 19 विद्यालयों के विद्यार्थियों को एक समारोह का आयोजन कर 8,330 स्कूल यूनिफार्म का वितरण किया. 
दूदू विधायक नागर ने विद्यार्थियों को संबोधन में कहा कि विद्यालय क्षेत्र में शिक्षा के प्रसार को लेकर कृत संकल्पित है और शिक्षा के लिए उनका विधायक कोटा हमेशा तैयार है. 

विधायक की अनुशंसा पर हाल ही आवंटित 8 बीघा जमीन को राजकीय बालिका विद्यालय को नवीन भवन निर्माण के लिए दी गई है. वहां विधायक कोष से तीन कमरे भी स्वीकृत कर दिए गए हैं. विधायक ने कहा कि जल्द ही कमरों का निर्माण का कार्य शुरू करवा दिया जाएगा. 

साथ ही, बालिका को संबोधन में कहा कि ऐसी बालिका को उच्च शिक्षा के लिए आगे पढ़ना चाहती है और उनके अभिभावक उच्च शिक्षा का खर्चा उठा पाने में असमर्थ हैं. ऐसी बालिकाओं को विधायक अपने खर्चे से आगे उच्च शिक्षा दिलवाने में मदद करेंगे. 

इस दौरान दूदू उप प्रधान कैलाश जाट, सरपंच कमलेश देवी जाट, ब्लाक शिक्षा अधिकारी मोहन गंगवाल, दूदू प्रधानाचार्य रवि शंकर दायमा, कैलाश शर्मा, रामधन जाट सहित सभी विद्यालयों के प्रधानाचार्य मौजूद रहे. 

Reporter- Amit Yadav 

Trending news