दूदू: नाबालिग बच्ची से पहले किया बलात्कार फिर किया अपहरण, पुलिस ने आरोपी को पकड़ा
Advertisement

दूदू: नाबालिग बच्ची से पहले किया बलात्कार फिर किया अपहरण, पुलिस ने आरोपी को पकड़ा

Dudu, Jaipur News: राजस्थान के जयपुर के चाकसू विधानसभा क्षेत्र में नाबालिग बालिका से कैंपर में दो बार बलात्कार करने के बाद आरोपी ने बच्ची के मामा के घर से भी उसका अपहरण कर लिया, जिसके बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी को पकड़ लिया है.

 

दूदू: नाबालिग बच्ची से पहले किया बलात्कार फिर किया अपहरण, पुलिस ने आरोपी को पकड़ा

Dudu, Jaipur News: राजस्थान के जयपुर के चाकसू विधानसभा क्षेत्र के माधोराजपुरा थाना क्षेत्र में नाबालिग बालिका के साथ कैंपर गाड़ी में बारी-बारी में दो बार बलात्कार करने का मामला पीड़ित परिवार द्वारा 10 नवम्बर को नामजद दर्ज करवाया गया. लेकिन माशोराजपूरा थाना पुलिस की ढिलाई से अपराधी के हौंसले इस कदर बढ़ा दिए कि पीड़ित परिवार द्वारा नाबालिग बालिका को ननिहाल भेजने के बाद भी बलात्कारी ने अपना शिकंजा जारी रखा. 

फागी थाना क्षेत्र के बालिका के ननिहाल गोकुलपुरा से नाबालिग का अपरहरण 19 नंवबर शाम को कर लिया. लेकिन पीड़ित परिवार द्वारा मामला दर्ज होने पर फागी थाना पुलिस ने मामला गंभीरता से लेते हुए मात्र 12 घंटे में बालिका को दस्तयाब किया और बलात्कार के आरोपी कमल मीणा को भी गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल गिरफ्तार युवक दिलीप मीणा से पुलिस अनुसंधान में जुटी है.

पॉक्सो एक्ट में कार्रवाई नहीं होने के कारण आरोपी दिलीप मीणा के हौंसले इस कदर बढ़ गए कि नाबालिग बालिका को परिजनों ने अपने ननिहाल गोकुलपुरा भेजने के बाद भी आरोपी ने फागी के गोकुलपुरा से बालिका को अगवा कर लिया. इससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई. हालांकि पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दिनेश शर्मा और सीओ जुल्फिकार अली ने मोर्चा संभाल कर फागी थाना अधिकारी भंवर वैष्णव और माधोराजपुरा थाना अधिकारी राजवीर के नेतृत्व में टीमों का गठन कर बालिका और आरोपी को तलाश करने में लगा दिया. 

पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए नाबालिग बालिका को मात्र 12 घंटे में ही दस्तयाब करने में सफलता पा ली लेकिन आरोपी अभी भी पुलिस की जकड़ से बाहर था. फागी थाना अधिकारी ने मुखबिर तंत्र और तकनीकी मदद से आरोपी दिलीप मीणा पुत्र राम करण मीणा को भी गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें - राजस्थान में मानसून की अच्छी बारिश के बाद भी भूजल स्तर गिरा, 302 ब्लॉक में से 219 डॉर्कजोन

ये था मामला
10 नवम्बर को लड़की के परिजनों ने माधोराजपुरा थाने में नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार करने का आरोप लगाकर दिलीप मीणा के खिलाफ मामला दर्ज करवाया. उसके बाद लड़की को उसके ननिहाल उसके मामा के पास फागी थाना क्षेत्र के गोकुलपुरा भेज दिया गया, लेकिन शनिवार रात को लड़की अचानक गायब हो गई जिस पर परिजनों ने दिलीप मीणा के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज करवाया, जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए नाबालिग बालिका को दस्तयाब और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Reporter: Amit Yadav

खबरें और भी हैं...

Joint Pain in Winter: जोड़ों के दर्द से राहत के ये आसान तरीके जान लेंगे, तो नहीं होंगे सर्दियों में परेशान

राज्यमंत्री जाहिदा खान ने फिर पहनी 51 हजार की माला, विरोध कर रही महिलाओं ने कहा कि गंदे पानी में चल कर बताओ

युवक को बेरहमी से पीटा, फिर सिर के बाल काटे और वीडियो सोशल मीडिया पर कर दिया वायरल

Trending news