यह DSP साइकिल पर बैठाकर लेकर आए थे अपनी दुल्हनिया, देखें फोटो
Advertisement

यह DSP साइकिल पर बैठाकर लेकर आए थे अपनी दुल्हनिया, देखें फोटो

Dsp Santosh Patel: Dsp संतोष पटेल की शादी खूब चर्चा में रही थी. उनका विवाह बुंदेली परंपरा से हुआ था और वह अपनी  दुल्हनिया को साइकिल पर बैठाकर लेकर आए थे. Dsp संतोष पटेल मध्य प्रदेश के पन्ना जिले रहने वाले हैं.

यह DSP साइकिल पर बैठाकर लेकर आए थे अपनी दुल्हनिया, देखें फोटो

Dsp Santosh Patel: इनदिनों मध्य प्रदेश पुलिस में तैनात Dsp संतोष पटेल काफी सुर्खियों में बने हुए हैं. फेमस संतोष पटेल अपने काम के साथ-साथ सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर भी चर्चा मे बने रहते हैं. लोगों के बीच संतोष पटेल एक लोकप्रिय अधिकारी हैं. 

Dsp संतोष पटेल मध्य प्रदेश के पन्ना जिले रहने वाले हैं. Dsp संतोष अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी सफलता की कहानी की स्टोरी और अपनी जिंदगी से जुड़े किस्से लोगों के बीच शेयर करते रहते हैं. 

ग्वालियर में डीएसपी संतोष 
Dsp संतोष ने अपनी स्कूल की पढ़ाई करने के बाद  इंजीनियरिंग की. उन्होंने बताया कि इंजीनियरिंग करने के बाद उनका मन पढ़ाई में नहीं लगता था, क्योंकि इंजीनियरिंग की पढ़ाई करते-करते उन्हें पैसे कमाने की चाह होने लग गई थी. वहीं, कुछ समय बाद उन्होंने दूबारा अपनी पढ़ाई शुरू की. उन्होंने साल 2015 में एमपी पीएससी परीक्षा के तैयारी करनी शुरू कर दी और साल 2016 में उनका डीएसपी पद के लिए चयन हो गया. फिलहाल संतोष पटेल ग्वालियर में डीएसपी पद पर हैं. 

वीडियो सोशल मीडिया वायरल
कुछ दिन पहले ही उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था, जिसे उन्होंने अपने फेसबुक अकाउंट पर शेयर किया था. इसमें वह अपनी मां से खेत में मिलने पहुंचे, जहां दोनों देसी भाषा में बात करने लगे. 

fallback

Dsp साइकिल पर बैठाकर लेकर आए अपनी दुल्हनिया
बता दें कि Dsp संतोष पटेल की शादी भी खूब सुर्खियों में रही थी. उन्होंने 29 नवंबर 2021 को शादी की थी और उनका विवाह बुंदेली परंपरा से हुआ था. संतोष पटेल पन्ना जिले के अजयगढ़ के देवगांव से हैं. Dsp संतोष पटेल शादी के बाद होने वाले देवी पूजन के लिए अपनी दुल्हनिया को साइकिल पर बैठाकर लेकर गए थे. साइकिल पर दुल्हन की विदाई की पूरे शहर में चर्चा हो गई थी. 

यह भी पढ़ेंः Holi 2023: होली पर महिलाएं फ्री में करें सफर, नहीं लगेगा कोई किराया

Trending news