दहेज के लालची ससुराल वालों ने मांगी बोलेरो कार, तंग आकर पीड़िता ने दे दी जान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1206524

दहेज के लालची ससुराल वालों ने मांगी बोलेरो कार, तंग आकर पीड़िता ने दे दी जान

शाहपुरा थाना इलाके में गर्भवती महिला की मौत के मामले में पीहर पक्ष ने मृतका के ससुराल पक्ष पर दहेज हत्या का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है.

दहेज के लालची ससुराल वालों ने मांगी बोलेरो कार

Shahpura: शाहपुरा थाना इलाके में गर्भवती महिला की मौत के मामले में पीहर पक्ष ने मृतका के ससुराल पक्ष पर दहेज हत्या का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है.

शाहपूरा पुलिस ने बताया कि झाड़ली निवासी धूड़ाराम ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसकी भतीजी पिंकी और पूजा की शादी 2019 में घासीपुरा निवासी रोहिताश व संदीप के साथ हुई थी. शादी के बाद से ही पिंकी को पति रोहिताश, ससुर सीताराम, सास कमली, देवर संदीप, ननद मीना व कृष्णा दहेज की मांग को लेकर प्रताड़ित करने लग गए. एक माह पूर्व छोटी भतीजी पूजा भी ससुराल गई थी, जो 15 दिन में ही वापस पीहर आ गई. उसने बताया कि सुसराल वाले दहेज में बोलेरो कार मांग रहे हैं.

यह भी पढ़ें-बिना कपड़ों के मिली युवक की लाश, बेरहमी से कुचला हुआ था चेहरा

नहीं देने पर वे उसे व पिंकी को मार सकते हैं. पिंकी 6 माह की गर्भवती भी थी, उसने आरोप लगाया है कि आरोपियों ने पिंकी की हत्या कर दी. बिना पोस्टमार्टम व बिना पुलिस को सूचना दिए, उसका दाह संस्कार भी कर दिया. जिसको लेकर पीहर पक्ष ने शंका जताई है. हमारी बेटी की मौत सामान्य नहीं है. ससुराल पक्ष ने आनन फानन में दाग संस्कार कर तथ्यों को झुपाने की कोशिश की है, जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Reporter- Amit Yadav

Trending news