Dhanteras 2022: धनतेरस पर करें ये काम, जिंदगीभर भरी रहेंगी आपकी तिजोरियां
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1399108

Dhanteras 2022: धनतेरस पर करें ये काम, जिंदगीभर भरी रहेंगी आपकी तिजोरियां

Dhanteras 2022: धनतेरस पर अपनी तिजोरियां कैसे भरें, अपना डूबा हुआ पैसा कैसे प्राप्त करें. ये सब जानने के लिए पढ़ें ये खबर

 

फाइल फोटो.

Dhanteras 2022: धनतेरस की तारिख (Dhanteras 2022) हर दिन के साथ करीब आ रही है, ऐसे में हर एक शख्स यही (Diwali 2022 Date) चाहता है कि उसके पास धन की उपलब्धता बनी रहे. पैसे आएं और खर्च कम हों. पर यदि आपके पास पैसे आते हैं और खर्च भी हो जाते हैं तो ये बड़ी समस्या है. इस समस्या का समाधान हम आपको बता रहे हैं, यदि आप ऐसा करेंगे तो आपके पास पैसों कि कभी कमी नहीं होगी.

 घर में सुख समृद्धि के साथ-साथ ही अपने बिजनेस में भी तरक्की चाहते हैं, इसके लिए कई प्रयास करते होंगे. लेकिन इस मौके पर आज आप एक बरगद का पत्ता लाकर उसे साफ कर लें. फिर उसे गोल-गोल घुमाते हुए मोड़कर उस पर मौली बांधें. हल्की-सी चन्दन की खुशबू लगाएं. फिर एक लाल रंग के कपड़े में कुछ सिक्कों और 5 कौड़ियों के साथ उसे बांधकर अपने घर या ऑफिस में धन वाले स्थान पर रख दें.

गोमती चक्र
अक्सर होता है कि हम जरूरत में किसी को पैसा दे देते हैं, पर वो मिलता नहीं फंस जाता है, उस फंसे पैसे को वापस लेने के लिए गोमती चक्र आपके लिए काफी मददगार होगा.  आप गोमती चक्र लेकर अपने पास रखें. जैसे ही अंधेरा हो जाए. आप किसी सूनसान वाली जगह में जाकर एक गड्ढा खनकर, जिस शख्स को आपने पैसा दिया है उसका नाम लेते हुए मां लक्ष्मी का ध्यान करते हुए गोमती चक्र को गड्ढे में दबाकर रख दें. ऐसा करने पर आपका फंसा हुआ पैसा वापस आ जाएगा.

ये भी पढ़ें- धनतेरस पर गलती से भी न खरीदें ये चीजें, मालामाल के बजाय सालभर के लिए हो जाएंगे कंगाल

 

Trending news