बढ़ती महंगाई के खिलाफ प्रदर्शन, खून से हस्ताक्षर कर जताया विरोध
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1138790

बढ़ती महंगाई के खिलाफ प्रदर्शन, खून से हस्ताक्षर कर जताया विरोध

राजस्थान युवा कांग्रेस की ओर से आज जयपुर कलेक्ट्रेट सर्किल पर बढती महंगाई के विरूद्ध में केंद्र सरकार के विरोध प्रदर्शन किया.बडी संख्या में युवा कांग्रेस के पदाधिकारी और कार्यकर्ता अपने खून से हस्ताक्षर कर विरोध जताया.

बढ़ती महंगाई के खिलाफ प्रदर्शन, खून से हस्ताक्षर कर जताया विरोध

जयपुर: राजस्थान युवा कांग्रेस की ओर से आज जयपुर कलेक्ट्रेट सर्किल पर बढती महंगाई के विरूद्ध में केंद्र सरकार के विरोध प्रदर्शन किया.बडी संख्या में युवा कांग्रेस के पदाधिकारी और कार्यकर्ता अपने खून से हस्ताक्षर कर विरोध जताया. युवा कांग्रेस के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने देश-प्रदेश में गैस सिलेंडर और पेट्रोल-डीजल सहित अन्य सामग्रियों पर बढते दाम को लेकर केंद्र सरकार के लिखलाफ नारेबाजी कर महंगाई कम करने की मांग की.राजस्थन युवा कांग्रेस महासचिव दुष्यंतराज सिंह ने बताया कि केंद्र सरकार बढती महंगाई के खिलाफ गुंगी-बहरी हो गई है.

यूथ कांग्रेस द्वारा महंगाई को कम करने की आवाज सुनकर भी गुंगी-बहरी बनी बैठी है. देश में गरीब-मजदूर और आमजन व्यक्ति बढती महंगाई से त्रस्त हो रहा है,  लेकिन केंद्र सरकार महंगाई कम करने की बजाए बढ़ाती जा रही है. बढ़ती महंगाई से निजात दिलाने के लिए गरीब-आमजन की आवाज भी नहीं सुन रही है. ऐसे में प्रदेश के सभी जिलों में प्रधानमंत्री का पुतला जलाया गया.

यह भी पढ़ें: अर्चना शर्मा आत्महत्या मामले में सीएम गहलोत हुए भावुक, कहा- डॉक्टरों से ऐसा बर्ताव गलत, दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा

आंदोलन की चेतावनी

युवा कांग्रेस की ओर से जयपुर के नगर निगम वार्ड से केंद्र सरकार को खून से पत्र लिखकर महंगाई कम करने के लिए पत्र भेजा जाएगा. फिर भी केंद्र सरकार महंगाई पर काबू नहीं पाती है तो युवा कांग्रेस देशभर में सड़कों पर उतरक आंदोलन करेगी.

Trending news