डिस्कॉम्स में 22 साल से मांग का नहीं हो रहा समाधान, ऊर्जा मंत्री से मिले कार्मिक
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1235906

डिस्कॉम्स में 22 साल से मांग का नहीं हो रहा समाधान, ऊर्जा मंत्री से मिले कार्मिक

राजस्थान की बिजली कंपनियों में विभिन्न मांगों को लेकर आंदोलन का दौर जारी है. अब 22 साल से पेंडिंग इंटर डिस्कम्स तबादला नीति को लेकर बिजली कार्मिक संगठन मुखर हुए हैं. 

डिस्कॉम्स में 22 साल से मांग का नहीं हो रहा समाधान, ऊर्जा मंत्री से मिले कार्मिक

Jaipur: राजस्थान की बिजली कंपनियों में विभिन्न मांगों को लेकर आंदोलन का दौर जारी है. अब 22 साल से पेंडिंग इंटर डिस्कम्स तबादला नीति को लेकर बिजली कार्मिक संगठन मुखर हुए हैं. इंटर डिस्कॉम स्थानांतरण को लेकर ऊर्जा मंत्री भंवर सिंह भाटी से इन्टर डिस्काम संघर्ष समिति के पदाधिकारियों ने मुलाकात की.

संघर्ष समिति ने जयपुर में बिजली विभाग की 22 वर्षो से चली आ रही इंटर डिस्कॉम स्थानांतरण की समस्या के समाधान के लिए ऊर्जा मंत्री भंवर सिंह भाटी से इंटर डिस्कॉम संयुक्त संघर्ष समिति के प्रदेशाध्यक्ष रामकेश मीणा के नेतृत्व में मुलाकात की. जिस पर ऊर्जा मंत्री ने बताया की यह समस्या मुख्यमंत्री के संज्ञान में लाकर जल्दी इसके समाधान के लिए प्रयास किया जाएगा.

ऊर्जा मंत्री ने बताया कि यह समस्या मुख्यमंत्री के स्तर की है, जिसके लिए उन्हें लिखकर बिजली कर्मियों को इस समस्या से राहत दिलवाई जायेगी. इस दौरान जोधपुर से हरिसिंह मीणा, ताराचन्द राव, जयपुर से भरत देवड़ा, पाली से चेतन प्रकाश, विनोद कुमार सहित अन्य सदस्य मौजूद रहे.

बिजली कर्मियों की मांगों में प्रमुख मांग है इंटर डिस्कॉम जिससे हजारों बिजली कर्मियों को राहत मिलेगी, लेकिन बार-बार ज्ञापनों के माध्यम से अवगत कराने के बाद भी सरकार और निगम प्रशासन इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रहा है. अब यदि जल्दी इसका समाधान नहीं किया गया तो जयपुर विद्युत भवन पर अनिश्चितकालीन धरना दिया जाएगा, जिसके कारण आमजन को होने वाली परेशानियों और धूमिल होने वाली निगम छवि के लिए निगम प्रशासन और सरकार ही पूर्णत: जिम्मेदार रहेगी.

यह भी पढ़ें: राजस्थान में एक जुलाई से प्लास्टिक से बने इन उत्पादों पर लगेगी रोक, बेचने वालों पर होगी कार्रवाई

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news