जनसंख्या नियंत्रण कानून बनाने की मांग हुई तेज, अब बगरू से उठी आवाज
Advertisement

जनसंख्या नियंत्रण कानून बनाने की मांग हुई तेज, अब बगरू से उठी आवाज

राजस्थान जनसंख्या समाधान फाउंडेशन की भारत माता यात्रा पहुंची बगरू. इलाके में निकली वाहन रैली. ग्रामीणों ने पुष्पवर्षा कर किया स्वागत.

भारत माता यात्रा पहुंची बगरू

Bagru- जनसंख्या समाधान फाउंडेशन राजस्थान के प्रदेश अध्यक्ष नारायण राम चौधरी के नेतृत्व में जनसंख्या नियंत्रण कानून बनाने की मांग को लेकर निकाली गई भारत माता यात्रा का बगरू पहुंची. यहां पर स्थानीय कार्यकर्ताओं की ओर से भव्य स्वागत किया गया.

जनसंख्या समाधान फाउंडेशन जयपुर देहात दक्षिण जिलाध्यक्ष हनुमान सहाय ककरालिया ने बताया कि भारत माता यात्रा के बगरू पहुंचने पर बेगस रोड पर फाउंडेशन के कार्यकर्ताओं और ग्रामीणों की ओर से भव्य स्वागत किया गया. स्वागत के बाद बेगस रोड से कस्बे के मुख्य बाजारों में वाहन रैली निकाली गई. रैली का समापन लिंक रोड स्थित श्री श्याम पैराडाइज पर हुआ. जहां पर जनसभा का आयोजन किया गया. जनसभा को संबोधित करते हुए प्रदेशाध्यक्ष नारायण राम चौधरी सहित अन्य वक्ताओं ने कहा कि देश में बढ़ रहे जनसंख्या असंतुलन को रोकने के लिए केंद्र सरकार को तत्काल जनसंख्या नियंत्रण कानून लागू करना चाहिए. यदि जल्द ही जनसंख्या नियंत्रण कानून बनाकर लागू नहीं किया गया तो आने वाले समय में देश में अराजकता बढ़ेगी, जो देश की शांति और सौहार्द के लिए एक बड़ा खतरा है.

यह भी पढ़ें- मनरेगा योजना में दिव्यांगजनों को नहीं मिल पा रहा रोजगार, बजट में की गई थी 200 दिनों की घोषणा

इस दौरान युवा परिषद के प्रदेश महामंत्री लवेश मीणा, प्रदेश समन्वयक कानाराम बलाई, जिला संयोजक केशवराम चौधरी, गोविंदराम चलावरियां, बगरू पालिका उपाध्यक्ष अजय चौहान, दहमीकलां सरपंच गणेश कुमावत, ठिकरिया सरपंच प्रतिनिधि और बगरू विधानसभा अध्यक्ष सुभाष डसानिया, पंचायत समिति सदस्य प्रतिनिधि कमल चौधरी, पूर्व भाजपा मंडल अध्यक्ष कृष्ण मुरारी छीपा, पार्षद अभिषेक शर्मा सहित सैकड़ों लोग और कार्यकर्ता मौजूद रहे.

Reporter- Amit Yadav

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news