Deepika Dungarpur Video : डूंगरपुर से कुवैत भागी दीपिका ने जारी किया वीडियो, बोली- ससुर रात को करता था गलत हरकत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1831814

Deepika Dungarpur Video : डूंगरपुर से कुवैत भागी दीपिका ने जारी किया वीडियो, बोली- ससुर रात को करता था गलत हरकत

Deepika Dungarpur Video : राजस्थान (Rajasthan) के डूंगरपुर से कुवैत भागी दीपिका (Deepika Kuwait) ने एक वीडियो जारी कर अपने ससुर पर छेड़छाड़ करने के आरोप लगाए हैं. गुजरात के इरफान हैदर (Irfan Haider) के साथ भागी दीपिका ने स्लाम कुबूल कर अपना नाम नजीरा रख लिया है

 

Deepika Dungarpur Video : डूंगरपुर से कुवैत भागी दीपिका ने जारी किया वीडियो, बोली- ससुर रात को करता था गलत हरकत

Deepika Dungarpur Video : राजस्थान के डूंगरपुर (Dungarpur ) से अपने प्रेमी इरफान हैदर (Irfan Haider) के साथ कुवैत भागी दीपिका (Deepika Dungarpur ) ने एक वीडियो संदेश जारी कर अपने ससुर और पति पर टॉर्चर करने और गलत हरकतें करने के गंभीर आरोप लगाए हैं. इस वीडियो में दीपिका ने अपना नाम बदलकर नजीरा रखने और धर्म परिवर्तन करने की बात भी कुबूल की है. 

डूंगरपुर की दीपिका एक बुर्के में दिख रही है, और वो इस वीडियो क्लिप में कहती दिख रही है- "मैं दीपिका उर्फ नजीरा. मेरे घर छोड़ने के पीछे ये कारण है, कि मैं वहां बहुत परेशान थी. मुझे मेरे ससुराल वाले बहुत परेशान करते थे, इसलिए मैंने परेशान होकर घर छोड़ दिया. मुझे बहुत ज्यादा टॉर्चर किया जा रहा था. 10 साल से मैंने अपने बच्चों की वजह से बहुत कुछ सहा था. लेकिन मैं अब और ज्यादा बर्दाश्त नहीं कर सकती थी, इस लिए मैंने ये कदम उठाया."

मर्जी से कुबूल किया स्लाम 

दीपिका ने आगे कहा- "मुझे यहां आने के लिए किसी ने कोई दबाव नहीं डाला, मैं अपनी मर्जी से आई हूं, और मर्जी से स्लाम कुबूल किया है. मेरा ससुर मेरे साथ गलत हरकत करता था. आधी-आधी रात को दरवाजे ठोकना. गलत जगह पर टच करता था, मेरे साथ गलत हरकतें करता था. ये सारी बातें मैंने अपने हसबैंड को बताईं. एक बार नहीं, बार-बार बताईं, कि तुम्हारे पापा मेरे साथ गलत हरकतें कर रहे हैं. लेकिन उसके इस बात को लेकर कभी कोई ऑब्जेक्शन नहीं किया. ये बात मैंने अपनी घर में भी बताईं. उन लोगों ने ससुराल आकर समझाया, लेकिन एक-दो दिन ठीक रहने के बाद फिर से वही हरकतें शुरू हो जाती हैं. सुबह-शाम कभी भी घर में आ जाता है. जब भी बच्चे घर में नहीं होते वो घर में आ जाता था. इन सब चीजों से मैं बहुत परेशान हो चुकी थी. ये बातें मैंने अपने पति को भी बताईं, लेकिन उसका कोई परिणाम नहीं निकला."

ये भी पढ़ें...

अंजू के बाद अब डूंगरपुर की दीपिका फरार, दो बच्चों को छोड़कर प्रेमी के साथ भागी कुवैत

खुदकुशी करने की कोशिश

दीपिका उर्फ नजीरा वीडियो में कहती दिख रही है- "मैंने अपने पति से कई बार कहा, कि मैं इन बातों से तंग आ चुकी हूं. मुंबई में हमारा एक होटल है, वहां ले चलिए. लेकिन उन्होंने मेरी बात नहीं मानी. इन्हीं हरकतों से परेशान होकर मैंने 6-7 बार खुदकुशी करने की कोशिश की लेकिन इसके बाद भी उन्होंने इस चीज को लेकर कोई ऑब्जेक्शन नहीं किया. मैं इन चीजों से परेशान हो चुकी थी, इस लिए मैंने उन्हें छोड़ने का फैसला किया. मेरे घरवाले और ससुराल वाले जो कुछ भी बोल रहे हैं, वो सब गलत है."

हम हसबैंड-वाइफ के रिलेशन में नहीं

नजीरा ने आगे कहा- "मैंने पिछली बार फोन पर भी अपने पति से कहा, कि मैं यहां नहीं रह सकती मुझे अपने साथ ले जाइए. इस पर पति ने कहा कि तू मर जा, लेकिन मैं तुझे अपने साथ नहीं ले जा सकता. तू चली जा, मेरी शादी जबरदस्ती हुई है. मैं तेरे से परेशान हो गया हूं. 7-8 साल से मेरा पति रिलेशन में नहीं है. हम हरबैंड-वाइफ की तरह रिलेशन में नहीं रह रहे थे. फिर अब उसे किस बात की तकलीफ है कि वो लोगों को जड़ रहा है. मीडिया को बुला रहा है. और ये मीडिया और समाज के लोग उस वक्त कहां थे, जब मेरे साथ अत्याचार हो रहा था."

ये भी पढ़ें...

दीदी के देवर पर आया दिल, भाग कर की शादी तो दुश्मन हुआ जमाना

कुवैत में भी दे रहे जान से मारने की धमकी

घर और आसपास के लोगों सो सब पता था कि वो आधी-आधी रात को आता है, और परेशान करता है. कभी पी कर, तो कभी ऐसी ही. कभी मुझे मारने के लिए दौड़ता था, तो कभी जान से मारने की धमकी देता था. अभी भी कुछ लोग मुझे फोन पर जान से मारने की धमकी दे रहे हैं. कुवैत में भी धमकी देते हैं, कि अगर हमें मिल गई तो जान से मार देंगे. हमारे समाज का नाम खराब हुआ है, तो हम तुझे जिंदा नहीं छोड़ेंगे. इन सारी बातों से रोज मुझे परेशान करते हैं."

जान से भी ज्यादा प्यारे थे बच्चे

दीपिका उर्फ नजीरा ने आगे कहा- " मैं बहुत परेशान होने के बाद यहां आई हूं. नहीं तो मेरे बच्चे मुझे जान से भी प्यारे थे. मैं रिक्योस्ट करती हूं, कि मुझे भी मीडिया में बोलने का मौका दिया जाए. अपना पक्ष रखने का मौका दिया जाए. इसके अलावा, इरफान हैदर के परिवार को टॉर्चर ना किया जाए. किसी का इसमें कोई हाथ नहीं, जो कुछ भी किया है, मैंने किया है."

Trending news