DA Hike: बड़ी खुशखबरी! राजस्थान के सरकारी कर्मचारियों को मिलेगा 4% DA बोनस, फाइल मंजूर
Advertisement

DA Hike: बड़ी खुशखबरी! राजस्थान के सरकारी कर्मचारियों को मिलेगा 4% DA बोनस, फाइल मंजूर

राजस्थान आचार संहिता के बावजूद सरकारी कर्मचारियों को दिवाली का बिग बोनांजा बोनस मिलने जा रहा है चुनाव आयोग ने दिवाली बोनस और द में चार प्रतिशत की बढ़ोतरी को मंजूरी दे दी है इसे लेकर हाल ही में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का बयान भी सामने आया था जिसमें उन्होंने कहा था कि दिए में बढ़ोतरी को लेकर च

DA Hike: बड़ी खुशखबरी! राजस्थान के सरकारी कर्मचारियों को मिलेगा 4% DA बोनस, फाइल मंजूर

DA Hike: राजस्थान में आचार संहिता के बावजूद सरकारी कर्मचारियों को दिवाली का बिग बोनांजा बोनस मिलने जा रहा है. चुनाव आयोग ने दिवाली बोनस और DA में चार प्रतिशत की बढ़ोतरी को मंजूरी दे दी है. इसे लेकर हाल ही में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का बयान भी सामने आया था. जिसमें उन्होंने कहा था कि DA में बढ़ोतरी को लेकर चुनाव आयोग को प्रस्ताव भेजा गया है.

दरअसल राजस्थान में आचार संहिता लागू होने के चलते DA और बोनस पर प्रदेश सरकार फैसला नहीं कर सकती थी. लिहाजा ऐसे में इसका प्रस्ताव प्रदेश सरकार की ओर से चुनाव आयोग को भेजा गया था. जिस पर आज मुहर लग गई है.

आपको बता दें कि इस सप्ताह की शुरुआत में मुख्य सचिव कार्यालय से इसकी फाइल भेजी गई. हालांकि बीच में विजयदशमी होने के चलते एक दिन फाइल अटकी रही. लेकिन बुधवार को फिर फाइल आगे बढ़ी और बुधवार को मुख्य सचिव के अध्यक्षता में हुई बैठक में इस फाइल को मंजूरी दे दी गई. जिसके बाद यह फाइल दिल्ली पहुंची. जिस पर आज अंतिम फैसला लिया गया है.

आपको बता दें कि 2018 के विधानसभा चुनाव के दौरान भी दिवाली बोनस का प्रस्ताव चुनाव आयोग को भेजा गया था. जिसे 3 दिन में ही मंजूरी मिल गई थी. ऐसे में सरकारी कर्मचारियों को भी उम्मीद थी कि अबकी बार भी उनके DA के प्रस्ताव को मंजूरी मिल जाएगी.

यह भी पढ़ें-

झालावाड़ से लापता हुआ AAP का प्रत्याशी! कल से शुरू हो रहा नामांकन

 aam aadmi party third list : आम आदमी पार्टी ने जारी की तीसरी लिस्ट, 16 उम्मीदवारों के नाम घोषित 

Trending news