Criminal Defamation Case: दिल्ली में अशोक गहलोत पर मानहानि केस, अब खुद मुख्यमंत्री ने दिया ये जवाब...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1727148

Criminal Defamation Case: दिल्ली में अशोक गहलोत पर मानहानि केस, अब खुद मुख्यमंत्री ने दिया ये जवाब...

Criminal Defamation Case: दिल्ली में मानहानि मामले की सुनवाई पर सीएम गहलोत ने कहा कि मेरे ऊपर केस करने से अगर ढाई लाख लोगों को पैसा मिलता है, तो मुझे इसे फेस करने में कोई तकलीफ नहीं है.

सुनवाई के बाद अशोक गहलोत का बयान.

Criminal Defamation Case Ashok Gehlot: केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत की ओर से राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के खिलाफ दायर आपराधिक मानहानि मामले में अदालत ने फैसला सुरक्षित रखा है. राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के खिलाफ दायर आपराधिक मानहानि मामले में सुनवाई के बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का बयान सामने आया है. दिल्ली में मानहानि मामले की सुनवाई पर सीएम गहलोत ने कहा कि मेरे ऊपर केस करने से अगर ढाई लाख लोगों को पैसा मिलता है, तो मुझे इसे फेस करने में कोई तकलीफ नहीं है.

सुनवाई के बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का बयान 

सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि मैंने भगवान सिंह रोलसाबसर की बात की थी, उनके संगठन ने मुझे पत्र लिखकर कहा है कि, मैं उनका नाम क्यों लेता हूं? मैंने नाम तो उनका इसलिए लिया, कि उनकी बात मानी जाती है. भगवान सिंह जी गरीबों के फायदे की बात करते हैं. मुझे लगता है कि गजेंद्र सिंह उनके शिष्य हैं तो वह भी उनकी बात मानेंगे. गहलोत ने आगे कहा कि  आदर्श घोटाले की भी बात आती है, लेकिन उस पर तो केंद्र सरकार कार्रवाई कर चुकी है. आदर्श घोटाले से जुड़े लोग जेल में बैठे हैं, आदर्श हो चाहे संजीवनी घोटाला हो सब घोटालों के लिए हमने कोशिश की है कि जांच करें.

 ...तो मुझे इसे फेस करने में कोई तकलीफ नहीं- गहलोत

संजीवनी मामले में जांच क्यों नहीं कर रही ईडी? सीएम अशोक गहलोत ने सवाल  उठाते हुए कहा कि ऑस्ट्रेलिया और इथोपिया में गजेंद्र सिंह शेखावत के फॉर्म हाउस हैं. पैसे का लेनदेन कहीं तो हुआ है, तो वहां संजीवनी मामले में ईडी क्यों नहीं घुस रही? सीएम गहलोत ने  पुलिस कार्रवाई पर कहा कि कौन जेल जाएगा, कौन नहीं? यह काम पुलिस का है.

ये भी पढ़ें- किरोड़ी लाल मीणा ने डेढ़ हजार करोड़ के घोटाले का किया दावा, CM गहलोत के रिश्तेदार पर लगाया आरोप

हमारे यहां हम पुलिस कार्रवाई में दखल नहीं देते -  अशोक गहलोत

बता दें कि केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत मानहानि मामले में दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रखा है. सीएम गहलोत को समन पर अब राउज एवेन्यू कोर्ट अब 24 जून को फैसला सुनाएगी. अगली सुनवाई पर बहस होगी कि क्या अशोक गहलोत को मुख्यमंत्री रहते हुए कोर्ट समन जारी कर सकता है या नहीं. पिछली सुनवाई में दिल्ली पुलिस ने कोर्ट में जांच रिपोर्ट सौंपी थी जिसे कोर्ट ने स्वीकार कर लिया था.

दिल्ली के राउज एवन्यू कोर्ट में हुई सुनवाई 

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के मानहानि मामले में आज दिल्ली के राउज एवन्यू कोर्ट में सुनवाई हुई. इससे पहले कोर्ट ने इस मामले में सुनवाई के लिए अगली तारीख 6 जून तय की थी. अब अगली सुनवाई पर बहस होगी कि क्या अशोक गहलोत को मुख्यमंत्री रहते हुए कोर्ट समन जारी कर सकता है या नहीं. पिछली सुनवाई में दिल्ली पुलिस ने कोर्ट में जांच रिपोर्ट सौंपी थी, जिसे कोर्ट ने स्वीकार कर लिया था.

Trending news