जयपुर के सांगानेर थाना इलाके में शराब पार्टी के दौरान विवाद, पत्थर से सिर कुचल कर की हत्या
Advertisement

जयपुर के सांगानेर थाना इलाके में शराब पार्टी के दौरान विवाद, पत्थर से सिर कुचल कर की हत्या

जयपुर के सांगानेर थाना इलाके में शराब पार्टी के दौरान चंचल और उसके दोस्तों में विवाद हुआ था, जिस पर दोस्तों ने मिल कर उस की हत्या कर दी. हालांकि अभी तक इस बात की पहचान नहीं हुई है कि वारदात में कौन लोग शामिल थे. 

जयपुर के सांगानेर थाना इलाके में शराब पार्टी के दौरान विवाद, पत्थर से सिर कुचल कर की हत्या

Jaipur News: राजधानी जयपुर के सांगानेर थाना इलाके में बी-2 बायपास चौराहे के पास एक खाली प्लॉट में अधेड़ का सिर कुचल कर उसकी हत्या कर दी गई. हत्या कर शव चौराहे के पास होने की जानकारी मिलने पर सांगानेर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और एफएसएल की टीम को मौके पर बुलाया गया.

थाना पुलिस के अनुसार मृतक की पहचान चंचल के रूप में हुई है, जो पास ही में एक फैक्ट्री में मजदूरी किया करता था. जानकारी के अनुसार शराब पार्टी के दौरान चंचल और उसके दोस्तों के बीच झगड़ा हो गया. जिस पर चंचल के दोस्तों ने पहले उसके साथ मारपीट की फिर एक बड़े से पत्थर से उसका सिर फोड़ दिया. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. चंचल की मौत होने पर उसे बी-2 बायपास चौराहे के पास मृत अवस्था में छोड़कर यह लोग मौके से फरार हो गए.

गुरुवार सुबह 10 बजे वहां से निकल रहे एक व्यक्ति ने चौराहे के पास शव को देखा तो पुलिस को सूचना दी. एफएसएल की टीम को भी मौके से कई साक्ष्य मिले हैं. जिसके आधार पर अब पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करने की तैयारी कर ली है. जिस फैक्ट्री में चंचल काम किया करता था उस फैक्ट्री में काम करने वाले मजदूरों से पुलिस पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ें- Nagaur News: डेगाना में ट्रेन के सामने आकर युवक ने दी जान, मृतक पास से मिला सुसाइड नोट

शिप्रापथ थाना ने बताया कि शराब पार्टी के दौरान चंचल और उसके दोस्तों में विवाद हुआ था, जिस पर दोस्तों ने मिल कर उस की हत्या कर दी. हालांकि अभी तक इस बात की पहचान नहीं हुई है कि वारदात में कौन लोग शामिल थे. पुलिस चंचल के दोस्त और उसके साथ कमरे में रहने वाले लोगों से भी पूछताछ कर रही हैं, कुछ संदिग्धों को थाने लाकर पूछताछ की जा रही है.

Trending news