मंत्रियों और नौकरशाहों में टकराव की स्थिति, मंत्री रमेश मीणा के खिलाफ खोला मोर्चा
Advertisement

मंत्रियों और नौकरशाहों में टकराव की स्थिति, मंत्री रमेश मीणा के खिलाफ खोला मोर्चा

आए दिन मंत्रियों की ओर से ब्यूरोक्रेट्स को निशाना बनाए जाने के बाद अब आईएएस अधिकारियों ने भी मंत्रियों के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. IAS एसोसिएशन की ओर से मंत्रियों के व्यवहार को लेकर मुख्य सचिव को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन दिया गया .

मंत्रियों और नौकरशाहों में टकराव की स्थिति, मंत्री रमेश मीणा के खिलाफ खोला मोर्चा

Jaipur News : आए दिन मंत्रियों की ओर से ब्यूरोक्रेट्स को निशाना बनाए जाने के बाद अब आईएएस अधिकारियों ने भी मंत्रियों के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. IAS एसोसिएशन की ओर से मंत्रियों के व्यवहार को लेकर मुख्य सचिव को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन दिया गया . इस दौरान 25 के करीब आईएएस अधिकारी सीएस के चेंबर में मौजूद रहे.

उन्होंने मंत्रियों की ओर से किए जाने वाले व्यवहार को लेकर अपनी बात सीएस के सामने रखी. इस दौरान आईएएस एसोसिएशन उपाध्यक्ष कुंजीलाल मीणा, सचिव समित शर्मा के साथ ही अन्य अधिकारी मौजूद रहे. आईएएस एसोसिएशन के अधिकारियों ने कहा कि बीकानेर दौरे के दौरान मंत्री रमेश मीणा ने सार्वजनिक रूप से कलेक्टर को सभा से बाहर जाने के निर्देश दिए. इससे पहले यही मंत्री अलवर में भी कलेक्टर की शिकायत करने की बात कह चुके हैं. ऐसे ही मामले प्रताप सिंह खाचरियावास, परसादी लाल मीणा और अन्य मंत्रियों के भी है.

मंत्रियों की ओर से इस तरह का व्यवहार पब्लिक में तालियां बजवाने के लिए किया जाना ठीक नहीं है. ब्यूरोक्रेट्स को लेकर अगर कोई शिकायत है उस पर कार्रवाई कर सकते हैं लेकिन जनता में वाहवाही लूटने के लिए इस तरह का व्यवहार ठीक नहीं है. इससे अधिकारी हतोत्साहित होते हैं और कामकाज पर भी असर पड़ता है. उन्होंने कहा कि राजस्थान में ब्यूरोक्रेट्स अच्छा काम कर रहे हैं इस तरह के व्यवहार से कामकाज प्रभावित होता है.

ये भी पढ़े...

जोड़ों के दर्द से राहत के ये आसान तरीके जान लेंगे, तो नहीं होंगे सर्दियों में परेशान

राज्यमंत्री जाहिदा खान ने फिर पहनी 51 हजार की माला, विरोध कर रही महिलाओं ने कहा कि गंदे पानी में चल कर बताओ

Trending news