जयपुर- मालपुरा में कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में CM गहलोत, सांसद हुड्डा ने किया जनसभा को संबोधित
Advertisement

जयपुर- मालपुरा में कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में CM गहलोत, सांसद हुड्डा ने किया जनसभा को संबोधित

Jaipur news: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बुधवार को टोडारायसिंह–मालपुरा से कांग्रेस प्रत्याशी घासीलाल चौधरी के समर्थन में सदरपुरा रोड पर जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार ने गरीब को गणेश मानकर सेवा की है.

जयपुर- मालपुरा में कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में CM गहलोत, सांसद हुड्डा ने किया जनसभा को संबोधित

Cm Ashok Gehlot: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बुधवार को टोडारायसिंह–मालपुरा से कांग्रेस प्रत्याशी घासीलाल चौधरी के समर्थन में सदरपुरा रोड पर जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार ने गरीब को गणेश मानकर सेवा की है. सरकार की ओर से सात गारंटी योजनाएं दी गई है. 

यह भी पढ़े- राजस्थान की एक और सीट पर प्रत्याशी की मौत, क्या फिर टलेंगे चुनाव, पढ़ें डिटेल

राज्य सरकार ने दिया बीमा लाभ  
तो वही गोवंश का बीमा कर पशुपालकों को प्रति गोवंश 40 हजार रुपए का राज्य सरकार ने बीमा लाभ दिया है. दुग्ध उत्पादन में वर्तमान में राजस्थान प्रदेश में नंबर वन पहुंच चुका है. राज्य सरकार चुनाव जीतने के बाद महिला मुखिया को सालाना 10 हजार, मेधावी विद्यार्थियों को टैबलेट व लैपटॉप देने, अंग्रेजी माध्यम विद्यालयों के बच्चों को निशुल्क शिक्षा देने का काम करेगी. मुख्यमंत्री ने कहा कि मालपुरा को जिला बनाने में पूर्व में उनसे भूल हो गई थी. सरकार आते ही मालपुरा जिला भी बनेगा. मालपुरा में जिला कलेक्टर व पुलिस अधीक्षक बैठेंगे. मिनी सचिवालय की स्थापना होगी और औद्योगिक क्षेत्र विकसित होगा. 

यह भी पढ़े- गृहमंत्री अमित शाह ने रानीवाड़ा की जनता से कहा, बीजेपी की सरकार बना दो, सुरक्षा की गारंटी देता हूं

राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि भाजपा हिंदू व मुस्लिम को लड़ाने व सांप्रदायिक दंगे फैलाने का काम करती है. प्रदेश कांग्रेस सरकार ने जो विकास कार्य किए हैं तथा जो विकास योजनाएं चलाई है उनके दम पर प्रदेश में कांग्रेस सरकार बहुमत के साथ रिपीट होगी. इससे पूर्व हेलीपैड पर मुख्यमंत्री के आगमन पर कांग्रेस प्रत्याशी घासीलाल चौधरी ने उनका स्वागत किया.

यह भी पढ़े- राजस्‍थान का 15 दिन वाला मुख्यमंत्री, कुर्सी तक पहुंचने और इस्तीफा देने की कहानी है दिलचस्प

Trending news