CM Ashok Gehlot: सीएम अशोक गहलोत बोलें- मैं डॉक्टर बनना चाहता था
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1672911

CM Ashok Gehlot: सीएम अशोक गहलोत बोलें- मैं डॉक्टर बनना चाहता था

CM Ashok Gehlot:  सीकर में सीएम अशोक गहलोत ने कोचिंग स्टूडेंट्स से संवाद किया. इस दौरान करिअर को लेकर सीएम अशोक गहलोत छात्रों से विभिन्न पहलुओं पर चर्चा की. कुछ सीएम ने छात्रों से सवाल-जवाब किए तो छात्रों ने भी सीएम से सवाल-जवाब किए. 

 

फाइल फोटो

CM Ashok Gehlot: सीएम अशोक गहलोत ने कहा ने अपने करिअर को लेकर एक खास बात साझा की है. वैसे तो अभी राजस्थान का ताज  सीएम अशोक गहलोत के सिर पर है, राजनीति में सीएम अशोक गहलोत अपनी गांधीवादी कार्यशैली की वजह से हमेशा से चर्चित रहे हैं.

सीकर में कोचिंग स्टूडेंट्स के साथ संवाद करते हुए सीएम गहलोत ने अपनी इच्छा जाहिर की है.सीएम गहलोत ने कहा कि मैं राजनीति में नहीं आना चाहता था.मैं डॉक्टर बनना चाहता था. लेकिन सीएम अशोक गहलोत के बारे में कुछ लोगों का कहना है कि वो राजनीति के डॉक्टर हैं, जिसको चाह लेते हैं, उसका इलाज कर देते हैं. 

ये बात सीएम अशोक गहलोत ने तब कही जब उनसे उनके करिअर को लेकर एक स्टूडेंट्स ने सवाल पूछा था. हालांकि छात्रा ने अपनी करिअर को लेकर संवाद में सीएम अशोक गहलोत से कहा कि मैं राजनीति में जाना चाहती हूं. तो सीएम अशोक गहलोत ने छात्रा को साबासी दी.

आज सीएम का बीकानेर दौरा

 सीएम गहलोत आज बीकानेर जाएंगे.श्रीडूंगरगढ़ के गुंसाईसर में कार्यक्रम में शामिल होंगे.प्रभा ओझा ट्रस्ट ने बनवाया है, पीएचसी भवन. 12 बजे PHC भवन और स्टाफ क्वार्टर्स का उद्घाटन करेंगे.

डूंगरगढ़ के धीरदेसर चोटियान में शहीद प्रतिमा का करेंगे अनावरण. दोपहर 1:30 बजे शहीद राकेश चोटिया की मूर्ति का अनावरण. महंगाई राहत कैंप का भी करेंगे अवलोकन.सोनियासर गोदारान में लेंगे कैंप का जायदा. शहीद हेतराम गोदारा की मूर्ति का अनावरण भी करेंगे सीएम गहलोत.

ये भी पढ़ें-  गजेंद्र सिंह शेखावत के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज करवाएंगे सुरेंद्र सिंह जाड़ावत! जानें क्यों

 

Trending news