CM अशोक गहलोत वडोदरा में आंदोलन कर रहे बेरोजगारों से मिले, सीएम और उपेन यादव के बीच बड़ी वार्ता
Advertisement

CM अशोक गहलोत वडोदरा में आंदोलन कर रहे बेरोजगारों से मिले, सीएम और उपेन यादव के बीच बड़ी वार्ता

सीएम गहलोत ने आज वडोदरा एयरपोर्ट पर गुजरात में पिछले 36 दिनों से  आंदोलन कर रहे हैं राजस्थान के बेरोजगारों से मुलाकात की है. मुख्यमंत्री ने शाम 4 बजे सर्किट हाउस में मिलने का समय दिया.

सीएम और उपेन यादव के बीच वार्ता जारी

Upen Yadav News: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आज गुजरात के चुनावी दौरे पर है. सीएम गहलोत ने आज वडोदरा एयरपोर्ट पर गुजरात में पिछले 36 दिनों से  आंदोलन कर रहे हैं राजस्थान के बेरोजगारों से मुलाकात की है. राजस्थान बेरोजगार एकीकृत महासंघ के अध्यक्ष उपेन यादव ने बताया कि संघर्ष और 3 बार गिरफ्तारी के बाद आखिरकार युवा बेरोजगारों की विभिन्न मांगों को लेकर माननीय मुख्यमंत्री से वडोदरा एयरपोर्ट पर मुलाकात हुई है. मुख्यमंत्री ने शाम 4 बजे सर्किट हाउस में मिलने का समय दिया है. सुत्रों की मानें तो आज बेरोजगारों के आंदोलन को लेकर बड़ी वार्ता हो सकती है.

2 अक्टूबर को गुजराज में दांड़ी यात्रा निकाली थी
बता दें अहमदाबाद में विशिष्ट अतिथि गृह में ऊर्जा मंत्री भंवर सिंह भाटी से उपेन यादव के नेतृत्व में युवा बेरोजगारों ने मुलाकात कर मंत्री भाटी ने उपेन यादव और उसके साथियों को सीएम से वार्ता कराने का आश्वासन भी दिया था. उपेन यादव ने 2 अक्टूबर को गुजराज में दांड़ी यात्रा निकाली थी. इसके बाद अहमदाबाद स्थित कांग्रेस के दफ्तर के बाहर सत्याग्रह किया. उपेन यादव अपनी 20 सूत्रीय मांगों को लेकर गुजरात में सत्याग्रह कर रहे हैं. उपेन यादव ने हाल ही में 27 अक्टूबर को राजस्थान लौटने का ऐलान किया था. उपेन यादव ने कहा कि मांगें नहीं मानी जाती है कि सरदारशहर उपचुनाव में कांग्रेस के खिलाफ प्रचार करेंगे. 

ये भी पढ़ें- EWS को मिलता रहेगा 10 फीसदी आरक्षण, घनश्याम तिवाड़ी ने पीएम मोदी को दी बधाई

20 सूत्रीय मांगों को लेकर सत्याग्रह

बता दें कि राजस्थान के बेरोजगार महासंघ ने 20 सूत्री मांगों को लेकर दांडी यात्रा निकाली थी. जिनमें कंप्यूटर अनुदेशक भर्ती में 40% की बाध्यता में शिथिलता देकर सभी रिक्त पदों को भरने, राजकीय आईटीआई कॉलेजो में 1500 पदों पर कनिष्ठ अनुदेश भर्ती की विज्ञप्ति जारी करने, 2100+544 पदों पर पंचायतीराज JEN भर्ती की विज्ञप्ति जारी करने, ग्राम पंचायत ई मित्र संचालक संघ से जुड़े ई मित्र ऑपरेटर अभ्यर्थियों की तमाम मांगों को जल्द से जल्द पूरा करने औरप्रतियोगी भर्ती परीक्षाओं में ओबीसी ईडब्ल्यूएस के नवीनतम सर्टिफिकेट को मान्य किया और किसी भी चयनित अभ्यर्थियों को सर्टिफिकेट की वजह से बाहर नहीं करने की मांग प्रमुख है. 

Trending news