CM अशोक गहलोत ने केंद्र सरकार पर बोला हमला, महंगाई राहत कैंपों की तारीफ की
Advertisement

CM अशोक गहलोत ने केंद्र सरकार पर बोला हमला, महंगाई राहत कैंपों की तारीफ की

राजस्थान बीजेपी के नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ के बयान पर अशोक गहलोत ने कहा कि वह नए नए नेता प्रतिपक्ष बने हैं. जब कोई नया नया बनता है तो जोर से आवाज करता है यह बताने के लिए कि मैं नया बन गया हूं. उनकी बातों में कोई दम नहीं है, वह बहुत निचले स्तर की राजनीति कर रहे हैं. 

CM अशोक गहलोत ने केंद्र सरकार पर बोला हमला, महंगाई राहत कैंपों की तारीफ की

Delhi News: दिल्ली में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि कर्नाटक के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी चुनाव जीतने जा रही है. कर्नाटक में कांग्रेस के पक्ष में माहौल बन चुका है. पूरे देश में महंगाई बेरोजगारी पर सरकार का ध्यान नहीं है.

देश में हिंसा हो रही है, केंद्र सरकार धर्म के नाम पर राजनीति कर चुनाव जीत जाती है. देश की जनता ने 2 बार अवसर दिया लेकिन मोदी सरकार घमंड में है, गुड गवर्नेंस करना नहीं चाहते. षडयंत्र के तहत राहुल गांधी की सदस्यता रद्द की गई.

यह भी पढ़ें- Barmer: मेगा हाईवे पर 2 ट्रेलर में भिड़ंत 3 लोगों की जिंदा जलने से मौत, 1 गंभीर घायल

भारत जोड़ो यात्रा के सफल होते ही यह तय कर लिया गया था कि उनको सदन से डिसक्वालीफाई करना है. इस षड्यंत्र में वह कामयाब हो गए हैं हालांकि न्यायपालिका का रास्ता है, वह हम लड़ेंगे. महंगाई राहत कैंप कल से शुरू हो रहे हैं, 40000 लोग इन कैंपों में जुड़ेंगे. प्रदेश की जनता में हमारे स्कीमों का उत्साह है और यह महंगाई राहत कैंप सफल होंगे.

राइट टू हेल्थ स्कीम राजस्थान में लागू हो गई है और उसका पूरे देश ही नहीं बल्कि दुनिया में भी माहौल है. इस बार जनता सरकार रिपीट करेगी क्योंकि हमने ऐसी स्कीम जनता को दी है. हमने सर्वे कराया है और सर्वे में भी हमारी सरकार रिपीट हो रही है. सभी विधायक कह रहे हैं कि सरकार ने काम में कोई कमी नहीं रखी. 

राजेंद्र राठौड़ के बयान पर पलटवार
नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ के बयान पर उन्होंने कहा कि वह नए नए नेता प्रतिपक्ष बने हैं. जब कोई नया नया बनता है तो जोर से आवाज करता है यह बताने के लिए कि मैं नया बन गया हूं. उनकी बातों में कोई दम नहीं है, वह बहुत निचले स्तर की राजनीति कर रहे हैं. हमारे पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा के लिए जिस तरीके की टिप्पणी कर रहे हैं, उससे स्पष्ट होता है कि किस स्तर के नेता प्रतिपक्ष वह बने हैं.

यह भी पढ़ें Rajasthan Weather Update: राजस्थान में धूलभरी आंधी चलने के बाद हुई बारिश, जानें आगे कैसा रहेगा मौसम

खुद पर पानी डालने की बौछार की बात करते हैं
गहलोत ने आगे कहा कि समय बताएगा कि वह कैसे आगे बढ़ पाते हैं. उनकी शुरुआत अच्छी नहीं हुई है. जिस तरह आक्रोश रैली यह निकाल रहे हैं. यह लोग खुद जाकर डीवाईएसपी से रिक्वेस्ट कर रहे हैं कि कुछ पानी की बौछार हमारे ऊपर डालो ताकि लगे कि हम आंदोलन करके आए हैं.
पायलट के बयान पर नहीं बोले कुछ
सचिन पायलट के बयान पर उन्होंने कहा कि महंगाई राहत शिविर पूरे प्रदेश में लग रहे हैं. उसमें सभी को सहयोग करना चाहिए.

Trending news