Chomu News: बेरोजगारों को मिलेगा रोजगार, UEM युनिवर्सिटी में लगा रोजगार मेला ,3 हजार से ज्यादा युवाओं करवाया रजिस्ट्रेशन
Advertisement

Chomu News: बेरोजगारों को मिलेगा रोजगार, UEM युनिवर्सिटी में लगा रोजगार मेला ,3 हजार से ज्यादा युवाओं करवाया रजिस्ट्रेशन

Chomu News: बेरोजगारों को रोजगार उपलब्ध करवाने के उद्देश्य को लेकर जयपुर जिले के उदयपुरिया मोड़ स्थित यूनिवर्सिटी ऑफ इंजीनियरिंग एंड मैनेजमेंट में रोजगार मेले का आयोजन किया गया. इसमें 50 से ज्यादा कंपनियों ने हिस्सा लिया. 

chomu  news

Chomu News: बेरोजगारों को रोजगार उपलब्ध करवाने के उद्देश्य को लेकर जयपुर जिले के उदयपुरिया मोड़ स्थित यूनिवर्सिटी ऑफ इंजीनियरिंग एंड मैनेजमेंट में रोजगार मेले का आयोजन किया गया. राष्ट्रीय शिक्षुता प्रशिक्षण बोर्ड (उत्तरी क्षेत्र) शिक्षा मंत्रालय और UEM के संयुक्त तत्वावधान में आयोजित हुए रोजगार मेले में सैकड़ों युवाओं को रोजगार उपलब्ध करवाया गया.

 50 से ज्यादा कंपनियां एक ही छत के नीचे

यूनिवर्सिटी के वाइस चांसलर डॉ विश्वजॉय चटर्जी ने बताया कि देशभर की 50 से ज्यादा कंपनियों ने एक ही छत के नीचे युवाओं को रोजगार उपलब्ध करवाया. इस रोजगार के जरिए राज्य के रोजगार पाने वाले युवकों को जीवन में आगे बढ़ने का एक नया आयाम मिलेगा. 

3000 हजार से ज्यादा रजिस्ट्रेशन 

बता दें शुक्रवार को करीब 3000 हजार से ज्यादा युवाओं ने रजिस्ट्रेशन  इस मेले में रोजगार पाने के लिए  पंजीयन करवाया है.  इसके साथ ही  लगभग 844 विद्यार्थी प्रशिक्षण के लिए साक्षात्कार में शामिल हुए है. यूनिवर्सिटी के रजिस्ट्रार प्रदीप कुमार शर्मा ने बताया कि यूनिवर्सिटी की ओर से 2016 से हर वर्ष रोजगार मेले का आयोजन किया जाता है, जिससे हजारों बेरोजगारों को रोजगार मिला है.

इस अवसर पर यूनिवर्सिटी के वाइस चांसलर डॉ विश्वजॉय चटर्जी सहित कई  अन्य गणमान्य  मौजूद रहें.

ये भी पढ़ें-

चेंजिंग रूम में लगा हो सकता है गुप्त कैमरा,इस आसान तरीके से करें चेक

शरीर कहीं से भी जल जाए तो तुरंत करें ये काम, नहीं पड़ेगा फफोला

राजस्थान में कांग्रेस को झटका, चुनावों से ऐन पहले 12 लोगों ने छोड़ा साथ, बीजेपी में शामिल

राजस्थान के इस दंबग SP की सीएम अशोक गहलोत ने थपथपाई पीठ, जानिए ऐसा क्या किया कमाल

 

Trending news