चौमूं: नगर पालिका चेयरमैन विष्णु सैनी को मिला नोटिस, DLB ने 7 दिन में मांगा जबाब
Advertisement

चौमूं: नगर पालिका चेयरमैन विष्णु सैनी को मिला नोटिस, DLB ने 7 दिन में मांगा जबाब

जयपुर की चौमूं नगर पालिका में डिवाइडर पर लगे विद्युत पोलों पर लगाई गई तिरंगा लाइट टेंडर घोटाले को लेकर निदेशक ने कार्रवाई करते हुए अधिशासी अधिकारी जितेंद्र मीणा सहित सहायक और कनिष्ठ अभियंता को सस्पेंड कर दिया था. अब इस पूरे मामले में नगर पालिका चेयरमैन विष्णु सैनी पर भी गाज गिरती हुई नजर आ रही है.

चौमूं: नगर पालिका चेयरमैन विष्णु सैनी को मिला नोटिस, DLB ने 7 दिन में मांगा जबाब

Jaipur News: राजधानी जयपुर की चौमूं नगर पालिका में डिवाइडर पर लगे विद्युत पोलों पर लगाई गई तिरंगा लाइट टेंडर घोटाले को लेकर पूर्व चेयरमैन आशीष दुसाद ने डीएलबी निदेशक को शिकायत की थी, जिस पर निदेशक ने कार्रवाई करते हुए अधिशासी अधिकारी जितेंद्र मीणा सहित सहायक और कनिष्ठ अभियंता को सस्पेंड कर दिया था. अब इस पूरे मामले में नगर पालिका चेयरमैन विष्णु सैनी पर भी गाज गिरती हुई नजर आ रही है.

DLB निदेशक ह्रदेश कुमार ने एक चेयरमैन को भी नोटिस जारी किया है. इस नोटिस का 7 दिन में जवाब मांगा गया है. 7 दिन में जवाब नहीं देने पर एक-पक्षीय कार्रवाई करने का हवाला दिया गया है. न.पा.अधिनियम 2009 की धारा 39(1) के तहत यह नोटिस दिया गया. नोटिस में लिखा है 25 लाख रुपये तक की वित्तीय और प्रशासनिक स्वीकृति की शक्तियां चेयरमैन के पास होती है, लेकिन चौमूं नगर पालिका में चेयरमैन ने राज्य सरकार की शक्तियों के विपरीत जाकर नियम विरुद्ध जाकर स्वीकृति जारी है. इसको लेकर डीएलबी ने यह नोटिस जारी किया है.

ये भी पढ़ें- अलवर:विधायक बाबूलाल बैरवा के भतीजे पर महिला का अश्लील Video बनाने का आरोप,जानिए पूरा मामला

इस पूरे मामले में DLB ने चेयरमैन को आरोपित माना है. इधर, नगर पालिका अधिशासी अधिकारी जितेंद्र मीणा को सस्पेंड करने के बाद फिर से चौमूं नगरपालिका में लगा देने के विरोध में बीजेपी के पार्षद और कार्यकर्ता पिछले चार-पांच दिन से धरने पर बैठे हैं. EO जितेंद्र मीणा को हटाने की मांग कर रहे हैं.

Trending news