चौमूं के एक हॉस्टल से छात्र किडनैप, तलाश में जुटी पुलिस टीम
Advertisement

चौमूं के एक हॉस्टल से छात्र किडनैप, तलाश में जुटी पुलिस टीम

Chomu, Jaipur News: चौमूं थाना इलाके के एक हॉस्टल में पढ़ाई करने वाले छात्र का अपहरण हो गया, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है. इसको लेकर कई पुलिस टीमों का गठन किया गया है. 

चौमूं के एक हॉस्टल से छात्र किडनैप, तलाश में जुटी पुलिस टीम

Chomu, Jaipur News: राजधानी जयपुर के चौमूं थाना इलाके के एक हॉस्टल में पढ़ाई करने वाले छात्र का शनिवार देर रात अपहरण होने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि शनिवार की शाम छात्र को बदमाश गाड़ी में डालकर ले गए थे. 

वहीं, अपहरण की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आसपास के इलाके में छात्र की तलाश शुरू कर दी गई. इधर, हॉस्टल कर्मियों से भी इस मामले में पूछताछ की गई है. फिलहाल अभी तक छात्र का कोई सुराग नहीं लग पाया है. 

यह भी पढ़ेंः Rajasthan- जयपुर पुलिस कमिश्नरेट में 44 CI के ट्रांसफर, जानिए किस को कहां मिली पोस्टिंग

पुलिस टीमों का किया गया गठन 
चौमूं थानाधिकारी प्रदीप कुमार शर्मा के नेतृत्व में पुलिस टीमों का गठन किया गया है. वहीं पुलिस की स्पेशल टीम व अन्य पुलिसकर्मी छात्र की तलाश करने में जुटे हुए हैं. 

16 वर्षीय छात्र किडनैप
थाना प्रभारी प्रदीप कुमार शर्मा ने बताया कि श्री राम हॉस्टल में पढ़ने वाले एक 16 वर्षीय अक्षय चौधरी का किडनैप होने की सूचना मिली थी. छात्र को ढूंढने के लिए आसपास में लगे सीसीटीवी फुटेज व अन्य टेक्निकल मदद से ढूंढने का प्रयास किया जा रहा है. 

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather Update: मानसून की बौछारों के बीच मौसम विभाग ने जारी किया रेड और येलो अलर्ट, जानें किन जिलों में पड़ेगी गरज के साथ बौछारें

यह भी पढ़ेंः Jyotiraditya scindia Tweet: गहलोत के बयान पर सिंधिया का पलटवार, बोले- कोटा हवाई अड्डे के सुस्त चाल के लिए CM खुद जिम्मेदार

पूछताछ और जांच में जुटी चौमूं पुलिस 
फिलहाल अपहरण के कारणों की भी पुलिस गहनता से जांच कर रही है. पुलिस ने बताया कि छात्र अक्षय चौधरी सीकर का निवासी है, जो चौमूं के श्री राम हॉस्टल में रहकर पढ़ाई कर रहा था. 

Trending news