Chomu: कालाडेरा पुलिस ने ट्रांसफार्मर चोर गैंग का किया खुलासा, 2 को किया गिरफ्तार
Advertisement

Chomu: कालाडेरा पुलिस ने ट्रांसफार्मर चोर गैंग का किया खुलासा, 2 को किया गिरफ्तार

जयपुर जिले में चौमू में  कालाडेरा थाना पुलिस ने बिजली की चोरी करने वाले गैंग का खुलासा किया है.  इस मामले में पुलिस ने 2 शातिर आरोपियों को गिरफ्तार किया है. वहीं आरोपियों ने अलग-अलग जगह पर करीब दो दर्जन से ज्यादा चोरी की वारदात करना कबूल किया है.

Chomu:  कालाडेरा  पुलिस ने ट्रांसफार्मर चोर गैंग का किया खुलासा,  2 को किया गिरफ्तार

Jaipur: जयपुर जिले में चौमू में  कालाडेरा थाना पुलिस ने बिजली की चोरी करने वाले गैंग का खुलासा किया है.  इस मामले में पुलिस ने 2 शातिर आरोपियों को गिरफ्तार किया है. वहीं आरोपियों ने अलग-अलग जगह पर करीब दो दर्जन से ज्यादा चोरी की वारदात करना कबूल किया है. कालाडेरा थाना प्रभारी हरबेन्द्र सिंह ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ गोविंदगढ़, सामोद, जोबनेर, कोटपूतली, अमरसर, रींगस ,श्रीमाधोपुर, रानोली सहित अन्य इलाकों में चोरी की वारदात करना कबूल किया है. और वहीं आरोपी मोटरसाइकिल चोरी की घटना में भी शामिल है. आरोपी सोनू बावरिया निवासी व महेश बावरिया निवासी प्रागपुरा को गिरफ्तार किया गया है.

यह भी पढ़ें - Rajasthan Weather Forecast : सिंतबर के महीने में जून की गर्मी का एहसास, इस तारीख के बाद होगी बारिश

बता दें कि . पूछताछ में गिरफ्तार आरोपी  ने दिन के समय रेकी कर रात के समय बिजली ट्रांसफार्मर चोरी करने की घटना को करना कबूला है.  साथ ही वह इसके लिए  मोटरसाइकिल भी चुराने की वारदात को अंजाम देते थे.  बिजली ट्रांसफार्मर में से ऑयल व कॉपर बेच देते थे. फिलहाल गिरफ्तार आरोपियों से पुलिस पूछताछ करने में जुटी हुई है.

जयपुर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

खबरें और भी हैं...

NEET Result 2022 : NEET रिजल्ट में OBC तनिष्का ऐसे बनी नीट टॉपर, जानें स्टडी टिप्स

बेटी से प्यार जताने का ये घिनौना तरीका, ब्रेस्ट पर थूककर मुंडवा दिया जाता है सिर

प्रसव के कुछ घंटों बाद ही B.Ed परीक्षा देने पहुंची प्रसूता, एंबुलेंस में लेटकर लिखी कॉपी

Trending news