बगरू में श्री राधे कृष्ण पैराडाइज में छीपा समाज समिति की ओर समारोह का हुआ आयोजन
Advertisement

बगरू में श्री राधे कृष्ण पैराडाइज में छीपा समाज समिति की ओर समारोह का हुआ आयोजन

बगरू में श्री राधे कृष्ण पैराडाइज में छीपा समाज समिति की ओर से भामाशाह, वरिष्ठजन एवं प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन किया गया.  

बगरू में श्री राधे कृष्ण पैराडाइज में छीपा समाज समिति की ओर समारोह का हुआ आयोजन

Bagru: कस्बे के श्री राधे कृष्ण पैराडाइज में छीपा समाज समिति की ओर से भामाशाह, वरिष्ठजन एवं प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन किया गया.  कोटा हितैषी सभा अध्यक्ष एच एल नामा के मुख्य आतिथ्य एवं प्रांतीय महासभा छीपा समाज महामंत्री राम स्वरूप खंडेलवाल की अध्यक्षता में कार्यक्रम आयोजित किया गया.

समारोह में विशिष्ट अतिथि के रूप में प्रांतीय युवा महासभा अध्यक्ष नीरज मोनू, समाज सेविका मिथिलेश गोठरवाल, बगरू पालिकाध्यक्ष मालूराम मीणा, उपाध्यक्ष अजय चौहान, समाज सेवी रामपाल सिंह मौजूद रहें. श्री नामदेव महाराज के आवक्ष चित्र के समक्ष दीप प्रज्वलन कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया. समिति पाधधिकारियों ने सभी अतिथियों का माला और दुपट्टा पहनाकर अभिनंदन किया गया. 

उपस्थित समाज बंधुओ को संबोधित करते हुए कोटा हितैषी सभा अध्यक्ष एच एल नामा ने कहा कि समाज सेवा के दो पहलू होते हैं. समाज सेवा में अच्छाई भी है और बुराई भी होती है. हमें बेटा-बेटी में बिना कोई भेदभाव किए समाज को आगे बढ़ाना चाहिए. 

प्रांतीय युवा महासभा अध्यक्ष नीरज मोनू ने कहा कि ने कहा शिक्षा ही समाज के विकास का आधार हैं. हमे समाज के बच्चों को शिक्षित करने के लिए और अधिक प्रयास करने होंगे. वहीं, पालिकाध्यक्ष मालुराम मीणा ने छीपा समाज को बगरू की रीढ़ की हड्डी बताते हुए कहा कि छीपा समाज के रंगाई छपाई उद्योग ने ही बगरू को विश्वस्तरीय पहचान दिलाई है. 

कार्यवाहक अध्यक्ष भगवान सहाय खंडेलवाल, महामंत्री कैलाश मेड़तवाल और कोषाध्यक्ष रामशरण दौसाया ने जानकारी देते हुए बताया कि कार्यक्रम में छीपा समाज की लिंक रोड धर्मशाला के नव निर्माण में सहयोग देने वाले 105 भामाशाह का छीपा समाज की ओर से शॉल ओढ़ाकर, माल्यार्पण और प्रशस्ति पत्र प्रदान कर सम्मान किया गया. 

यह भी पढ़ेंः टॉफी दिलाने के बहाने ले नाबालिग को ले गया आरोपी, नहीं लौटा वापिस किया दुष्कर्म

इसके साथ शिक्षा के क्षेत्र में समाज को गौरवान्वित करने वाले 55 प्रतिभाशाली विद्यार्थियों और 55 वरिष्ठ समाज बंधुओं का भी सम्मान किया गया. कार्यक्रम में मंदिर श्री लक्ष्मीनारायण ट्रस्ट और विठ्ठल नामदेव युवा सोसायटी का सहयोग रहा. कार्यक्रम के अंत में सामूहिक भोज का आयोजन किया गया, जिसमे हजारों समाज के लोगों ने भाग लिया. 

Reporter- Amit Yadav 
अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Trending news