Kirorilal Meena: सांसद किरोड़ीलाल मीणा से दुर्व्यवहार करने का मामला गर्माया, सर्वसमाज ने राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा
Advertisement

Kirorilal Meena: सांसद किरोड़ीलाल मीणा से दुर्व्यवहार करने का मामला गर्माया, सर्वसमाज ने राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा

Kirorilal Meena:  राज्यसभा सांसद किरोड़ीलाल मीणा से मारपीट व दुर्व्यवहार करने का मामला गर्माता ही जा रहा है, आज आमेर सर्वसमाज के लोगों ने राज्यपाल के नाम आमेर एसडीएम को ज्ञापन सौंपा है, सांसद किरोड़ीलाल मीणा के साथ मारपीट व दुर्व्यवहार करने वाले चंदवाजी थानाधिकारी उदयसिंह यादव व अन्य पुलिस कर्मचारियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई करने की मांग की है, 

Kirorilal Meena:  सांसद किरोड़ीलाल मीणा से दुर्व्यवहार करने का मामला गर्माया, सर्वसमाज ने राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा

Kirorilal Meena:  राज्यसभा सांसद किरोड़ीलाल मीणा से मारपीट व दुर्व्यवहार करने का मामला गर्मा रहा है, सर्वसमाज के लोगों का कहना है कि सांसद मीणा 9 मार्च को वीर हनुमानजी मंदिर सामोद के दर्शन करने जा रहे थे. पुलिस ने बीच रास्ते में रोककर सांसद मीणा के साथ मारपीट व दुर्व्यवहार किया गया. जिसकी सर्व समाज ऐसे पुलिस अधिकारियों और पुलिसकर्मियों की निंदा करता है, जो व्यक्ति 75 साल की उम्र में भी विरांगनाओं को न्याय दिलाने के लिए संघर्षरत है, उसी व्यक्ति के साथ पुलिस दुर्व्यवहार करती है जिससे उनके शरीर पर चोंटे आई ऐसे में उन्हें एसएमएस अस्पताल में भर्ती करवाया गया. 

सांसद मीणा की अभी भी उनकी हालत नाजुक बनी हुई है, चंदवाजी थानाधिकारी उदयसिंह यादव का फोटो व वीडिओ सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है, किस प्रकार से सांसद मीणा की कॉलर व धक्का मुक्की करने का वीडिओ वायरल हो रहा है. राज्यपाल कलराज मिश्रा से मांग की है कि घटना में शामिल पुलिस थानाधिकारी व अन्य पुलिसकर्मी को निलंबित कर राहत दें.

Trending news