बुधादित्य योग बुध और सूर्य की युति से 5 राशियों का दिसंबर में होगा भाग्योदय
Advertisement

बुधादित्य योग बुध और सूर्य की युति से 5 राशियों का दिसंबर में होगा भाग्योदय

Budhaditya Yoga : दिसंबर में ज्ञान के स्वामी बुध ग्रह, वृश्चिक(scorpio) राशि से धनु(sagittarius) में गोचर कर चुके हैं, और यहां 27 दिंसबर तक गोचर(Mercury Sun conjunction) करेंगे. ऐसे में 5 राशियों का भाग्योदय तय हैं.

बुधादित्य योग बुध और सूर्य की युति से 5 राशियों का दिसंबर में होगा भाग्योदय

Budhaditya Yoga : ज्योतिष के अनुसार बुध ग्रह का वृश्चिक राशि से धनु राशि गोचर हो चुका है जहां 27 दिसंबर तक यही स्थिति रहेगी. बुध ग्रह के इस परिवर्तन से 5 राशियों को फायदा होगा. बाकि राशियों के लिए ये परिवर्तन शुभ फलदायी होगा.

आपको बता दें की इसी माह दिसंबर में सूर्य देव 16 दिसंबर को सुबह 09:56 पर धनु राशि में गोचर करने वाले हैं. जब सूर्य धनु राशि में आएंगे तो यहां पहले से विराजमान बुध के साथ बुधादित्य योग बनेगा. धनु राशि में बुध और सूर्य के मिलन से इन 5 राशियों का भाग्योदय होगा. 

Aaj Ka Rashifal : कुंभ को मिलेगा लव पॉर्टनर का साथ, मकर की मेहनत लाएगी रंग

मेष : दिसंबर में बुध के राशि परिवर्तन से मेष राशि वाले जातक किसी लंबी- सुखद यात्रा का लाभ उठा सकते हैं. साथ ही मेष राशि वालों को शत्रुओं पर विजय मिलेगी. 

वृषभ : बुध और सूर्य इस राशि के जातकों की कुंडली में आठवें भाव में विराजमान हो जाएंगे. आय के स्रोत बढ़ने से इनकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. रिसर्च कर रहे लोगों को अच्छे परिणाम मिलेंगे.

सिंह : ये समय और आने वाला महीना बहुत ही खास साबित होगा. बुध राशि के गोचर से सिंह राशि को धनलाभ होगा. इस समय किए निवेश का आपको भविष्य में लाभ मिलेगा. साथ ही इस दौरान मांगलिक कार्य के योग भी बनते दिख रहे हैं. 

Garuda Puran : हिंदू धर्म में क्यों मारते हैं मुर्दे के सिर पर डंडा, एक गलती और ....

कन्या : गोचर के वक्त ये दोनों ग्रह कन्या राशि के चौथे भाव में विराजमान होंगे. ऐसे में इन्हें संपत्ति खरीदने के लिए प्रबल योग हैं. इस दौरान इनका कई अधूरे काम पूरे हो सकते है. व्यापार में लाभ मिलने के योग बनें हुए हैं. घर परिवार में खुशियां आ सकती है.

धनु : बुध और सूर्य देव का धनु राशि में गोचर से इन जातकों के लिए ये समय बेहद लाभप्रद होगा. व्यवसाय में मुनाफा हो सकता है, पदोन्नति हो सकती है. करियर में भी सफलता मिल सकती है. 

Chanakya Niti : स्त्री-पुरुष बस ये करें काम मिलता रहेगा आजीवन परम सुख

 

Trending news