थर्ड ग्रेड ग्रेड शिक्षक भर्ती पेपर लीक पर सरकार को घेरेगी बीजेपी, विधायक दल की बैठक में बनी ये रणनीति
Advertisement

थर्ड ग्रेड ग्रेड शिक्षक भर्ती पेपर लीक पर सरकार को घेरेगी बीजेपी, विधायक दल की बैठक में बनी ये रणनीति

भारतीय जनता पार्टी 2 दिन पहले थर्ड ग्रेड शिक्षक भर्ती पेपर लीक मामले को लेकर सरकार को विधानसभा में घेरेगी.

थर्ड ग्रेड ग्रेड शिक्षक भर्ती पेपर लीक पर सरकार को घेरेगी बीजेपी, विधायक दल की बैठक में बनी ये रणनीति

Sri Ganganagar News : भारतीय जनता पार्टी 2 दिन पहले थर्ड ग्रेड शिक्षक भर्ती पेपर लीक मामले को लेकर सरकार को विधानसभा में घेरेगी. विधानसभा में मंगलवार को बीजेपी विधायक दल की बैठक में थर्ड ग्रेड शिक्षक भर्ती पेपर मामले में कई स्टूडेंट की गिरफ्तारी के बाद भी सरकार की ओर से पेपर रद्द नहीं किए जाने पर विपक्ष सरकार को सदन में घेरने की रणनीति बनी. इसके साथ ही कानून व्यवस्था को लेकर भी सरकार के खिलाफ हल्ला बोला जाएगा.  
विधानसभा ना पक्ष लॉबी में आज सदन की कार्यवाही शुरू होने से पहले बीजेपी विधायक दल की बैठक हुई. बैठक में सरकार को घेरने की रणनीती पर चर्चा की गई.

बैठक के बाद बीजेपी विधायक रामलाल शर्मा ने कहा कि विधायक दल की बैठक में प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर जो सरकार की नाकामी रही है . सरकार को सदन में घेरने को लेकर विधायक दल की बैठक में रणनीति बनी है .. प्रदेश में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं है जिसकी जो मन में आ रहा है वह उस तरह से काम कर रहा है . आमजन पुलिस के पास जाने की वजह अपराधिक शरण में जाने को मजबूर हैं. राजधानी में भी जिस तरह से घटनाएं हो रही है वो बताने के लिए काफी है कि सरकार का इकबाल खत्म हो चुका है.

स्टूडेंट्स पेपर सॉल्व करते पकड़े गए, फिर भी पेपर रद्द नहीं

 रामलाल शर्मा ने कहा कि जनहित से जुड़े मुद्दों को लेकर सदन में पुरजोर तरीके से उठाया जाए , इसको लेकर चर्चा हुई है . इसके साथ ही हाल ही में थर्ड ग्रेड भर्ती परीक्षा जोधपुर में जिस तरह से स्टूडेंट्स पेपर हल करते हुए पाए गए उसके बावजूद भी पेपर को रद्द नहीं किया गया . पेपर को लेकर अधीनस्थ बोर्ड मान चुका है कि पेपर आउट हुआ है लेकिन उसके बावजूद उसे रद्द नहीं किया . इन सभी मुद्दों को लेकर सरकार को घेरा जाएगा. सरकार अपनी नाकामी को छुपाने के लिए लाखों विद्यार्थियों के साथ में कुठाराघात कर रही है. जिससे विपक्ष कतई बर्दाश्त नहीं करेगा और सरकार को मजबूर करेगा कि वह इन विद्यार्थियों को न्याय दें.

ये भी पढ़ें.. 

Video Viral : बेटी की शादी में किरोड़ी-गोलमा ने लगाए ठुमके, लोग बोले- ये तो राधा-कृष्ण की जोड़ी है

वसुंधरा राजे ने बदली रणनीति! अब धुर विरोधियों के गढ़ में घुस कर करेंगी शक्ति प्रदर्शन

Trending news