प्रहलाद जोशी बोले- कर्नाटक की तरह ओवर कॉन्फिडेंस में नहीं रहना, नेताओं को नसीहत- 'डॉन्ट बी ओवर कॉन्फिडेंट'
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1780175

प्रहलाद जोशी बोले- कर्नाटक की तरह ओवर कॉन्फिडेंस में नहीं रहना, नेताओं को नसीहत- 'डॉन्ट बी ओवर कॉन्फिडेंट'

 Prahlad Joshi News: भाजपा प्रदेश चुनाव प्रभारी प्रहलाद जोशी ने प्रदेश के बीजेपी नेताओं को नसीहत दी कि ''डॉन्ट बी ओवर कॉन्फिडेंट''. विधानसभा चुनाव में जीत हासिल करने के लिए बीजेपी ने राजस्थान सहित चुनावी राज्यों में प्रदेश चुनाव प्रभारी नियुक्त किए हैं.

बीजेपी प्रदेश चुनाव प्रभारी जोशी एक्शन में.

BJP Prahlad Joshi News: भाजपा प्रदेश चुनाव प्रभारी प्रहलाद जोशी नियुक्ति के बाद पहली बार जयपुर आए. पहले ही दिन जोशी एक्शन में नजर आए और दिनभर मैराथन बैठकें ली. जोशी ने प्रदेश के बीजेपी नेताओं को नसीहत दी कि ''डॉन्ट बी ओवर कॉन्फिडेंट''. विधानसभा चुनाव में जीत हासिल करने के लिए बीजेपी ने राजस्थान सहित चुनावी राज्यों में प्रदेश चुनाव प्रभारी नियुक्त किए हैं.

जयपुर आते ही बोले प्रहलाद जोशी-  ''डॉन्ट बी ओवर कॉन्फिडेंट''

राजस्थान में चुनाव प्रभारी की जिम्मेदारी केंद्रीय मंत्री प्रहलाद जोशी को दी गई. नियुक्ति के बाद प्रहलाद जोशी शुक्रवार को जयपुर पहुंचे. जोशी ने दिनभर बीजेपी नेताओं और पदाधिकारियों की अलग -अलग बैठकें लेकर जीत पर मंथन किया. जोशी ने सबसे पहले एंटरटेनमेंट पैराडाइज में प्रदेशभर के बीजेपी विधानसभा प्रभारियों और संयोजको की बैठक ली.

नियुक्ति के बाद प्रहलाद जोशी शुक्रवार को जयपुर पहुंचे

बैठक में जोशी ने सभी से विधानसभा क्षेत्रों की स्थिति का आंकलन कर सर्वे करने के लिए कहा. इस दौरान प्रह्लाद जोशी ने पदाधिकारियों से दो टूक कहा कि कर्नाटक की तरह ओवर कॉन्फिडेंस में नहीं रहना है. सब अपने अपने क्षेत्र की जानकारियां साझा करें. फीडबैक के लिए आपके लिए में उपस्थित रहूँगा। संगठन का आप मुझे हमेशा फीडबैक देते रहिए. 

बूथ मजबूत तो जीतेंगे चुनाव - जोशी

जोशी ने बैठक में मौजूद सभी पदाधिकारियों से कहा कि आप सभी के सहयोग से चुनाव जीतेंगे. बूथ मज़बूत करने के लिए सब जुट जाएं. बूथ मजबूत होगा तो हम चुनाव जीतेंगे. केंद्र सरकार राज्यों को भरपूर सहयोग दे रही. राजस्थान को भी भरपूर बजट मिल रहा है. आज अशोक गहलोत फ्री बिजली जैसी अनेक योजनाओं को भी केंद्र की वजह से दे रहे हैं. जोशी ने कहा कि अशोक गहलोत सरकार को हमने तो कोल माइंस आवंटित की छत्तीसगढ़ में लेकिन कांग्रेस सरकार ने खुद की ही छत्तीसगढ़ सरकार के साथ नहीं रखा तारतम्यता. आज अशोक गहलोत फ्री बिजली दे रहे हैं तो हमारी वजह से ही. आज हमारे पास कोयले की कमी नहीं है, हमारे पास अतिरिक्त कोयला है खूब कोयला देंगे.

कर्नाटक की तरह ओवर कॉन्फिडेंस में नहीं रहना- जोशी

बताया जा रहा है कि प्रहलाद जोशी ने कहा कि वो 10 अगस्त के बाद लगातार राजस्थान में रहेंगे. इस दौरान उन्होंने पदाधिकारियों और नेताओं से कहा कि वो कभी भी उनसे मुलाकात कर सकते हैं. राजस्थान के विधानसभा चुनाव का भविष्य सिर्फ कार्यकर्ताओं के हाथ में है. चुनाव में विजय कार्यकर्ताओं द्वारा तय की जाएगी. जोशी ने कहा कि राजस्थान की भाजपा की चुनावी तैयारियों की  सराहना भी की. 

सरकार के इनामी कांटेस्ट का मुकाबला - जोशी

राज्य की अशोक गहलोत सरकार की ओर से चलाई जा रही इनामी कांस्टेस्ट के मुकाबले के लिए बीजेपी भी समानांतर  वीडियो कॉन्टेस्ट चलाएगी. सरकार की विफलताओं के वीडियो बनाने के लिए टास्क दिया गया. भाजपा कार्यकर्ता बूथ लेवल पर जाएंगे और महिला अपराध, किसान कर्ज माफी, पेपर लीक सहित अन्य मुद्दों पर छोटे-छोटे वीडियो बनाएंगे और फिर जनमानस के बीच उनको रखा जाएगा. 

ये भी पढ़ें- Chomu: कैलाश राज सैनी की रैली में जेसीबी से बरसाए गए फूल, भीड़ देख टिकट के दावेदारों के उड़े होश

कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा जोशी ने कहा कि कर्नाटक में फ्री फ्री करके गारंटी कार्ड दिया लेकिन तुरंत चुनाव के बाद इलेक्ट्रिसिटी चार्ज 2-3 गुना कर दिया. कांग्रेस पहले वादा करती है फिर भूल जाती है जनता के बीच में महिला अपराध को लेकर जाना है और एक ने नेरेटिव पैदा करना है.  आज का चुनाव लड़ने की रणनीति बदल गई है. पहले मीडिया और सोशल मीडिया था, अब सोशल मीडिया पर कांग्रेस मीडिया है. हमारी मजबूती बूथ है, सोशल मीडिया एक्टिव रहते हुए बूथ लेवल पर काम करना होगा. 

Trending news