जयपुर: इस तारीख से बीजेपी की जन आक्रोश यात्रा, जेपी नड्डा दिखाएंगे हरी झंडी
topStories1rajasthan1461324

जयपुर: इस तारीख से बीजेपी की जन आक्रोश यात्रा, जेपी नड्डा दिखाएंगे हरी झंडी

Jaipur News: जयपुर में 1 दिसंबर को जेपी नड्डा बीजेपी जन आक्रोश यात्रा को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगें. सतीश पूनिया ने बताया कि बीजेपी की जन आक्रोश यात्रा कांग्रेस सरकार के खिलाफ निकाली जाएगी.

जयपुर: इस तारीख से बीजेपी की जन आक्रोश यात्रा, जेपी नड्डा दिखाएंगे हरी झंडी

Jaipur News:  भारतीय जनता पार्टी (BJP)  दो करोड़ लोगों तक जन आक्रोश यात्रा (BJP Jan Aakrosh Yatra) और 20 हजार सभाओं के जरिये पहुंचेगी. सतीश पूनिया (Satish Poonia) ने बताया कि 1 दिसम्बर को जेपी नड्डा( JP Nadda) जन रथ यात्रा को जयपुर(Jaipur) से हरी झंडी दिखा के रवाना करेंगे.

कांग्रेस के खिलाफ निकाली जाएगी जनआक्रोश यात्रा

वहीं सतीश पूनिया बोले जनआक्रोश यात्रा कांग्रेस सरकार की रवानगी का बड़ा कारण बनेगी. भारतीय जनता पार्टी राजस्थान (Rajasthan) की कांग्रेस सरकार (Congress Government) के खिलाफ जनाक्रोश यात्रा निकालेगी और 1 दिसंबर से शुरू होने वाली इस यात्रा का आगाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की मौजूदगी में होगा. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि इस यात्रा के जरिए पार्टी प्रदेश में 2 करोड़ लोगों तक पहुंचेगी और कांग्रेस सरकार की गलत नीतियों को जनता के सामने रखेगी, पूनिया ने कहा कि ऐसी नाकारा, निकम्मी और अकर्मण्य सरकार किसी ने नहीं देखी होगी. राजस्थान से कांग्रेस सरकार की रवानगी में इस जन आक्रोश यात्रा की भी बड़ी भूमिका होगी. इस यात्रा के दौरान बीजेपी पूरे प्रदेश में 20 हजार से ज्यादा संभाएं और चौपाल के जरिये लोगों तक पहुंचेगी.

ये लोग रहें मौजूद

भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने जन आक्रोश यात्रा से ठीक पहले अपनी एकजुटता (Unity) दिखाने की कोशिश करते हुए यात्रा पर पार्टी की बात रखी. बीजेपी के प्रदेश मुख्यालय में बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया के साथ प्रमुख नेताओं ने मंच साझा किया. इस दौरान प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह के साथ ही नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया, उपनेता राजेन्द्र राठौड़, सांसद रामचरण बोहरा, कर्नल राज्यवर्द्धन राठौड़, किरोड़ीलाल मीणा, प्रदेश उपाध्यक्ष चन्द्रकांता मेघवाल, प्रदेश महामन्त्री भजनलाल शर्मा ज़िला प्रमुख रमा देवी और प्रदेश मुख्य प्रवक्ता रामलाल शर्मा मौजूद रहें.

कांग्रेस के मुद्दों पर होगा सवाल

पार्टी नेताओं ने इस दौरान जन आक्रोश यात्रा के पोस्टर के साथ ही राज्य सरकार के खिलाफ़ जन आक्रोश यात्रा का आरोप पत्र भी जारी किया. सतीश पूनिया ने कहा कि उनकी पार्टी लोगों के बीच जाकर राज्य की कांग्रेस सरकार के खिलाफ़ उन सभी मुद्दों को रखेगी जो इस सरकार की विफलता साबित करते हैं. साथ ही इस दौरान कानून-व्यवस्था में नाकामी से लेकर किसानों और बेरोजगारों से वादा खिलाफ़ी, महिला अत्याचार समेत वे सभी मुद्दे उठाएंगे जो जनता जानना चाहती है. पूनिया ने बताया कि यात्रा का आगाज़ 1 दिसम्बर को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा जयपुर से 51 रथों को पार्टी का झण्डा दिखाकर रवाना करेंगे.

नेताओं के साथ आमजन का होगा सहयोग

पूनिया ने कहा कि अभी तक नेता प्रतिपक्ष और उपनेता की अगुवाई में पार्टी के विधायकों ने सदन में जनता से जुड़े मुद्दे उठाये हैं. बीजेपी नेताओं ने इस दौरान जनआक्रोश यात्रा के लिए वेबसाइट और मिस्ड कॉल नम्बर भी जारी किया. पूनिया ने कहा कि मिस्ड कॉल नम्बर के जरिये आम जनता को यात्रा से जोड़ा जाएगा. इसके साथ ही एक शिकायत बॉक्स भी इस यात्रा के रथों के साथ चलेगा. इन बॉक्स में जनता अपनी शिकायत या पीड़ा को पार्टी के साथ साझा कर सकेंगे, जिनके समाधान के लिए पार्टी काम करेगी. 

बीजेपी ने यात्रा के लिए जारी किये आक्रोश पत्र के फ्रंट पेज पर उदयपुर के कन्हैयालाल टेलर हत्याकांड का भी ज़िक्र किया है. इस आरोप पत्र ने बीजेपी की रणनीति की एक झलक दर्शा दी है कि चुनावों तक पार्टी किन मुद्दों को आगे बढ़ाएगी.

ये भी पढ़ें: अशोक गहलोत और सचिन पायलट पर किरोड़ी लाल मीणा का तंज कहा- एक कुर्सी से हटना नहीं चाहता और दूसरा चढ़ना चाहता है

 

Trending news