जन आक्रोश रैली को लेकर भाजपा ने कसी कमर, 5 दिसम्बर को कोटपूतली में गांव- गांव और ढ़ाणियों तक पहुंचेगी रैली
topStories1rajasthan1469265

जन आक्रोश रैली को लेकर भाजपा ने कसी कमर, 5 दिसम्बर को कोटपूतली में गांव- गांव और ढ़ाणियों तक पहुंचेगी रैली

जयपुर ग्रामीण क्षेत्र की 8 विधानसभाओं में भी आक्रोश रैली का आयोजन किया जायेगा. जिसको लेकर भाजपा के पद अधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने पूरी तरह से कमर कस ली है. कोटपूतली के निजी होटल में प्रेस वार्ता कर रूट मैप की जानकारी दी गई और पिछले चार साल के कांग्रेस सरकार के विफलताओं के बारे में बताया गया.

जन आक्रोश रैली को लेकर भाजपा ने कसी कमर, 5 दिसम्बर को कोटपूतली में गांव- गांव और ढ़ाणियों तक पहुंचेगी रैली

Jaipur News: पूरे प्रदेश में भाजपा ने जहां जन आक्रोश रैली को लेकर तैयारी कर ली. वहीं जयपुर ग्रामीण क्षेत्र की 8 विधानसभाओं में भी आक्रोश रैली का आयोजन किया जायेगा. जिसको लेकर भाजपा के पद अधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने पूरी तरह से कमर कस ली है. आने वाली 5 दिसम्बर को विधानसभा वाइज रैली का आयोजन किया जायेगा. जिसको लेकर कोटपूतली के निजी होटल में प्रेस वार्ता कर रूट मैप की जानकारी दी गई और पिछले चार साल के कांग्रेस सरकार के विफलताओं के बारे में बताया गया.

जन आक्रोश यात्रा के विधानसभा प्रभारी रौशन सैनी ने जानकारी देते हुये बताया. जिस तरह से कांग्रेस सरकार ने पिछले 4 साल में पूरे प्रदेश में तानाशाह रवैया अपनाया अपना रखा उससे प्रदेश का आमजन बहुत परेशान है. साथ मे प्रदेश में बढ़ते अपराध पर अंकुश लगाने में सरकार नाकाम रही है. कांग्रेस सरकार केवल अपनी कुर्सी बचाने के चक्कर मे प्रदेश की जनता की किसी प्रकार सुनवाई नही कर रही . यहां तक बेरोजगारों को एक भी नौकरी नहीं दे पाई है. ये सब कांग्रेस सरकार के राज में हो रहा है.

वहीं भाजपा के वरिष्ठ नेता मुकेश गोयल पत्रकारों से रूबरू होते हुये बताया कि कोटपूतली क्षेत्र में पिछले 4 सालों में लूट हत्या फायरिंग जैसी घटनाए चरम सीमा पर है. रोजना कहीं ना कहीं क्षेत्र में खुले आम आपराधिक घटनाएं हो रही है. क्षेत्र में कानून की धज्जियां उड़ाई जा रही है. जबकि कोटपूतली विधायक राजेन्द्र यादव के पास ग्रह राज्य मंत्री का दर्जा है. इससे अंदाज लगाया जा सकता है पूरे प्रदेश की क्या हालत होगी. इन सभी मुद्दों को लेकर भाजपा आमजन के पास जन आक्रोश रैली के माध्यम से जुड़ेगी और सभी मुद्दों पर आमजन को साथ लेगी.

ये भी पढ़ें- KVS recruitment 2022: देशभर के केंद्रीय विद्यालयों में 13,000 से अधिक पदों पर होगी भर्ती, 5 दिसंबर से शुरू होंगे आवेदन

वहीं बताया आज प्रदेश का आम नागरिक बुरी तरह से डरा हुआ जिसको साथ लेकर अन्याय के खिलाफ लड़ने की मजबूती प्रदान की जायेगी. जिसको लेकर 5 दिसम्बर से जन आक्रोश रैली गांव गांव व ढाणी ढाणी तक पहुंचेगी. यात्रा का 14 दिसम्बर को समापन होगा. जिसको लेकर पार्टी के सभी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को जिम्मेवारी दी गई है. कोटपूतली विधानसभा क्षेत्र के भाजपा के विरष्ठ नेता शंकर कसाना, पूर्व चेयरमैन महेंद्र सैनी, गोपाल मोरिजावाला, यादराम जांगल, सुरेंद्र चौधरी, राजेन्द्र रहीसा सुभाष घोघड़, सुभाष शर्मा, राकेश रावत, दिलीप यादव, सहित सैकड़ो कार्यकर्ताओ मौजूद रहे.

Trending news