Jaipur News: पूर्व मंत्री अरुण चतुर्वेदी ने कहा- बीजेपी शिवसेना से किसी भी प्रकार का गठबंधन करने को तैयार नहीं
Advertisement

Jaipur News: पूर्व मंत्री अरुण चतुर्वेदी ने कहा- बीजेपी शिवसेना से किसी भी प्रकार का गठबंधन करने को तैयार नहीं

BJP Parivartan Yatra 2023: भाजपा की परिवर्तन यात्रा कल देर शाम कोटपूतली पहुंची. जहां पूर्व मंत्री अरुण चतुर्वेदी ने कहा कि राज्य की कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में अपराध बेलगाम है. पत्रकारों के सवाल पर इस बात को भी साफ़ कर दिया कि भारतीय जनता पार्टी शिवसेना से किसी भी प्रकार का गठबंधन करने को तैयार नहीं है. 

Jaipur News: पूर्व मंत्री अरुण चतुर्वेदी ने कहा- बीजेपी शिवसेना से किसी भी प्रकार का गठबंधन करने को तैयार नहीं

Jaipur News, BJP Parivartan Yatra 2023: भाजपा की परिवर्तन यात्रा कल देर शाम कोटपूतली पहुंची. जहां रात्रि विश्राम के बाद आज प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुये पूर्व मंत्री अरुण चतुर्वेदी ने कहा कि राज्य की कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में अपराध बेलगाम है. महिलाएं असुरक्षित है, तुष्टीकरण की राजनीति हो रही है, किसान आत्महत्या कर रहे है और भ्रष्टाचार चरम पर है.

पूर्व मंत्री अरुण चतुर्वेदी ने सरकार को घेरा

किसानों को जो वादे किए गये एक भी धरातल पर मौजूद नहीं है. आगामी विधानसभा चुनावों में प्रदेश में भाजपा को सरकार बनाने के लिए भाजपा के पक्ष में मतदान करने का आह्वान किया. चतुर्वेदी ने कहा कि कांग्रेस सरकार में जिस प्रकार से युवाओं के साथ कुठाराघात हो रहा है जो युवा कभी नहीं सहन नहीं करेगा और तो और कांग्रेस सरकार के ही मंत्री और विधायक सरकार के खिलाफ खड़े नजर आ रहे हैं.

कांग्रेस के लिए अच्छे संकेत नहीं- अरुण चतुर्वेदी

यह कांग्रेस के लिए अच्छे संकेत नहीं है, सरकारी कार्यालय में जिस प्रकार से भ्रष्टाचार हो रही है और आए दिन रिश्वत का खेल खेला जा रहा है उसके लिए सरकार यदि काम नहीं करेगी तो ED तो आएगी ही. साथ ही पूर्व मंत्री अरुण चतुर्वेदी ने पत्रकारों के सवाल पर इस बात को भी साफ़ कर दिया कि भारतीय जनता पार्टी शिवसेना से किसी भी प्रकार का गठबंधन करने को तैयार नहीं है. यात्रा में शामिल नेताओं का स्थानीय बीजेपी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने जोर शोर से स्वागत किया.

ये भी पढ़ें- गजेंद्र सिंह शेखावत ने MLA सूर्यकांता व्यास को बताया उम्रदराज, विधायक बोलीं-मैं चुनाव लड़ूंगी और जीतूंगी

शिवसेना से किसी भी प्रकार का गठबंधन नहीं- अरुण चतुर्वेदी

यात्रा में भाजपा के राष्ट्रीय प्रभारी मंत्री चन्द्रशेखर राष्ट्रीय महामंत्री अल्का गुर्जर सांसद राज्यवर्धन राठौड़ पूर्व मंत्री अरुण चतुर्वेदी पूर्व मंत्री जवाहर बेडम सहित पूर्व विधानसभा उपाध्यक्ष राव राजेन्द्र सिंह जिला अध्यक्ष श्याम शर्मा के साथ सैकड़ों कार्यकर्ता रहे थे.

Reporter- Amit Yadav

Trending news