RPSC paper leaked: आरपीएससी पेपर लीक पर BJP का बड़ा बयान, कहा गिनीज बुक में राजस्थान सरकार दर्ज करवाए नाम
Advertisement

RPSC paper leaked: आरपीएससी पेपर लीक पर BJP का बड़ा बयान, कहा गिनीज बुक में राजस्थान सरकार दर्ज करवाए नाम

RPSC paper leaked: राजस्थान में पेपर लीक मामले को लेकर सियासत और बयान बाजी तेज हो गई है. बीजेपी की तरफ से  प्रवक्ता रामलाल शर्मा ने गहलोत सरकार पर हमला बोला है, उन्होंने कहा एक भी पेपर राज्य में इमानदारी से नहीं होता. पेपर लीक कराने में ये सरकार सबसे आगे हैं, इसके लिए सरकार को गिनीज बुक में नाम दर्ज करवाना चाहिए. 

 

फाइल फोटो,

RPSC paper leaked:  राजस्थान में पेपर लीक मामले को लेकर सियासत जारी हो गई है. बीजेपी प्रवक्ता रामलाल शर्मा ने गहलोत सरकार पर हमला बोला है,  राजस्थान में आरपीएससी के द्वितीय श्रेणी शिक्षक भर्ती परीक्षा के पेपर लीक होने के मामले को लेकर बीजेपी ने सरकार को आड़े हाथ लिया है. बीजेपी प्रवक्ता एवं विधायक रामलाल शर्मा ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि राजस्थान में एक भी परीक्षा सरकार इमानदारी के साथ नहीं करवा पाई. एक के बाद एक करके भर्ती परीक्षाओं के पेपर लीक होते रहे हैं. 

रामलाल शर्मा ने कहा कि राजस्थान की सरकार का नाम तो गिनीज बुक में आना चाहिए. यह सरकार इतने रिकॉर्ड बना चुकी है कि शायद ही कोई सरकार इनके रिकॉर्ड को तोड़ पाएगी.

आज राजस्थान में एक भी ऐसी भर्ती ऐसी नहीं है, जो पूर्ण इमानदारी के साथ पूरी करवाई गई हो. आज फिर द्वितीय श्रेणी शिक्षक परीक्षा का पेपर लीक हुआ है और इसके लीक होने के साथ ही यह भी साबित हो गया की राजस्थान की सरकार इमानदारी के साथ परीक्षा करवाने में नाकाम है. 

मेहनत और परिश्रम करने वाले विद्यार्थी इन परीक्षाओं में योग्यता रखते हुए भी इन भर्तियों से बाहर रहते हैं और जिन लोगों की योग्यता नहीं है, वो लोग भ्रष्टाचार और मोटे रुपए देकर पेपर खरीदने के आधार पर इन भर्तियों में अपना सिलेक्शन करवाते हैं. अब आवश्यकता इस बात की है की सरकार हकदार को सम्मान मिले और गुनहगार को सजा मिले.

 इस प्राकृतिक न्याय के सिद्धांत पर जब तक कार्य नहीं करेगी. तब तक इन युवाओं का भला नहीं हो सकता. दुर्भाग्य है कि राजस्थान की सरकार के अधिकारी और कर्मचारियों की नाकामी की वजह से युवाओ को ये दिन देखने को मिल रहे हैं.

 

 

Trending news