Jaipur: पावटा में सड़क हादसे में बाइक सवार गंभीर घायल, आक्रोशित ग्रामीणों ने दिया धरना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1404003

Jaipur: पावटा में सड़क हादसे में बाइक सवार गंभीर घायल, आक्रोशित ग्रामीणों ने दिया धरना

जयपुर के पावटा प्रागपुरा में सड़क हादसे में एक बाइक सवार गंभीर रूप से घायल.अचानक गाय सड़क पर आने से बाइक चालक ने ब्रेक लगाया जिससे झटका लगने से वह निचे गिर गया और पीछे से स्पीड मे आ रहे ओवरलोड डंफर बाइक पर चढ़ गया.

हादसे के बाद धरने पर बैठे ग्रामीण

Jaipur: जयपुर के पावटा प्रागपुरा थाना क्षेत्र के गांव चांदोली नाका के पास सड़क हादसे में एक बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया. राहगीरों की सूचना पर मौके पर पहुंची प्रागपुरा थाना पुलिस के पहुंचने से पहले घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने घायल को पावटा अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां गंभीर हालत को देखते हुए घायल को जयपुर रैफर कर दिया गया. प्रागपुरा थाना प्रभारी किरण सिंह ने बताया कि प्रागपुरा थाना क्षेत्र के ढांकला की ढाणी निवासी अंकित गुर्जर पुत्र धर्मपाल गुर्जर बाइक से कही जा रहा था. इस दौरान ग्राम चांदोली नाका पर अचानक गाय सड़क पर सामने आ गई. बाइक चालक के ब्रेक लगाने से चालक बाइक से निचे गिर गया और पीछे से स्पीड मे आ रहे ओवरलोड डंफर के ब्रेक नहीं लगने के कारण बाइक पर चढ़ गया, जिससे बाइक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया.

Diwali 2022 News: दिवाली पर दिखे छिपकली या बिल्ली तो देवी लक्ष्मी दें रही है आपको यह संकेत, जाने शुभ अशुभ फल

वहीं दुर्घटना के बाद डंफर चालक मौके पर डंफर छोड़कर फरार हो गया. इस दौरान लोगों की भारी भीड़ एकत्रित हो गई. घटना के बाद राहगीरों ने प्रागपुरा थाना पुलिस को सूचना दी. सूचना के बाद प्रागपुरा पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस के पहुचने से पहले ही आक्रोशित ग्रामीण सड़क जाम कर धरने पर बैठ गये धरने पर बैठे टोरडा गुजरान सरपंच प्रेम नाथ महाराज, पूर्व विधायक रामस्वरूप कसाना सहित कई जनप्रतिनिधियों ने ओवर लोड वाहनों का प्रवेश निषेध बताया और इनके आवागमन की रोकथाम व सड़क का सही निर्माण सहित घायल युवक को मुवावजे देने की मांग की. साथ ही ओवर लोड वाहनों पर कार्रवाई के लिए परिवहन विभाग के अधिकारियों को अवगत कराने की बात कही. जिसके बाद थाना अधिकारी किरण यादव के आश्वाशन के बाद लोगों ने धरना समाप्त कर सड़क मार्ग को चालू किया गया.

Reporter - Amit Yadav

खबरें और भी हैं...

REET 2023 Exam Date out: रीट की परीक्षा को लेकर शिक्षा मंत्री बीडी कल्ला ने दी बड़ी जानकारी, जानें कब होगी परीक्षा

छबड़ा नगर पालिका में हंगामा, निर्दलीय पार्षद और EO में तू-तू-मैं-मैं, टूटा टेबल का कांच

आंखों ही आंखों में बात करते नजर आ रहे IAS अतहर और डॉ. महरीन, लोग बोले- परफेक्ट कपल

Trending news