बड़ा बयान: रामलाल शर्मा बोले- कांग्रेस नेता और विधायक अपनी सरकार को ही दिखा रहे आंख
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1442812

बड़ा बयान: रामलाल शर्मा बोले- कांग्रेस नेता और विधायक अपनी सरकार को ही दिखा रहे आंख

Chomu News: कांग्रेस के नेताओं की बयानबाजी को लेकर बीजेपी प्रवक्ता और विधायक रामलाल शर्मा ने कांग्रेस के नेता-विधायक ही अपनी सरकार को आंख दिखाने का काम कर रहे हैं. इस तरह की बयानबाजी केवल जनता से सहानुभूति लेने के लिए की जा रही है. 

बड़ा बयान: रामलाल शर्मा बोले- कांग्रेस नेता और विधायक अपनी सरकार को ही दिखा रहे आंख

Chomu: प्रदेश में कांग्रेस के नेताओं की बयानबाजी थमने का नाम नहीं ले रही. एक के बाद एक कांग्रेस के विधायक और मंत्री बयान बाजी कर रहे हैं. कांग्रेस के नेताओं की बयानबाजी को लेकर बीजेपी प्रवक्ता और विधायक रामलाल शर्मा ने कांग्रेस पर पलटवार किया है.

उन्होंने कहा चुनावी गणित को लेकर केवल कांग्रेस के नेता बयानबाजी कर रहे हैं. हाथी के दांत दिखाने के और खाने के कुछ और होते हैं. केवल जनता को दिखाने के लिए इस तरह की बयानबाजी की जा रही है. मंत्री राजेंद्र यादव का बिना नाम लिए हुए रामलाल शर्मा ने उन पर निशाना साधते हुए कहा कि अब तो प्रदेश के एक मंत्री भी अपने विधानसभा क्षेत्र को जिला बनाने की मांग करने लगे हैं.

उन्होंने कहा, अगर मेरा विधानसभा क्षेत्र जिला नहीं बनेगा तो मैं मंत्री पद तो क्या कांग्रेस की सदस्यता से इस्तीफा दे दूंगा. इससे पहले एक विधायक नंगे पांव रहने का संकल्प ले चुके हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेता-विधायक ही अपनी सरकार को आंख दिखाने का काम कर रहे हैं. इस तरह की बयानबाजी केवल जनता से सहानुभूति लेने के लिए की जा रही है. ताकि चुनावी समर में नेता जनता के बीच जाकर यह कह सकें कि हमने प्रयास किया था, लेकिन सरकार ने नहीं मानी.

यह भी पढ़ें..

दाऊद इब्राहीम के पाक कनेक्शन से लेकर अंडरवर्ल्ड डॉन बनने की कहानी, ऐसे बनी डी-कंपनी

चंबल नदी में नहाने गए लड़के ने उंगलियों से फोड़ दी मगरमच्छ की आंखें, बोला- मेरा पैर नहीं छोड़ रहा था

 

Trending news