बड़ी खबर! गोविन्द सिंह डोटासरा और हुड़ला के घर ED का छापा, REET से जुड़े हो सकते हैं तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1930941

बड़ी खबर! गोविन्द सिंह डोटासरा और हुड़ला के घर ED का छापा, REET से जुड़े हो सकते हैं तार

ED Raid @ Govind Singh Dotasara: राजस्थान के सियासत में गुरुवार की सुबह एनफोर्समेंट डायरेक्टरेट यानी ED की छापेमारी से शुरू हुई. ED ने राजस्थान प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के जयपुर और सीकर आवास पर छापेमारी की.

बड़ी खबर! गोविन्द सिंह डोटासरा और हुड़ला के घर ED का छापा, REET से जुड़े हो सकते हैं तार

ED Raid @ Govind Singh Dotasara: राजस्थान के सियासत में गुरुवार की सुबह एनफोर्समेंट डायरेक्टरेट यानी ED की छापेमारी से शुरू हुई. ED ने राजस्थान प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के जयपुर और सीकर आवास पर छापेमारी की तो वहीं दौसा के महुआ से कांग्रेस के प्रत्याशी और मौजूदा विधायक ओमप्रकाश हुडला के घर भी ED की छापेमारी हुई है. इसे रीट भर्ती परीक्षा से जोड़ कर देखा जा रहा है. 

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के आवास पर ईडी की कार्रवाई हुई है. सिविल लाइन स्थित सरकारी आवास पर ईडी की टीम पहुंची है. पेपर लीक मामले को लेकर यह कार्रवाई बताई जा रही है. वहीं सीकर में भी पीसीसी चीफ गोविन्द डोटासरा के निवास पर ईडी कर्रवाई करने पहुंची है. घर के बाहर ईडी का जाब्ता तैनात है. डोटासरा घर में ही मौजूद बताए जा रहे है.

आपको बता दें कि ED की कार्रवाई को लेकर कांग्रेस नेताओं में पहले भी चर्चा हो चुकी है. पिछले दिनों जब ED ने कार्रवाई शुरू की थी, तो कैबिनेट के बाद अनौपचारिक बैठक में इसकी चर्चा हुई थी. तब मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा था कि ' कांग्रेस और सरकार को इस पर ठोक कर जवाब देना चाहिए'। हालांकि तब गोविंद डोटासरा नहीं थे इस विचार के समर्थक। डोटासरा कहते थे, हम ज्यादा क्यों बोले? इससे पहले भी डोटासरा दे चुके बयान। ' ठठेरा की बिल्ली खुड़का सूं कोनी डरे'।

ओपी हुड़ला के भी ईडी की छापेमारी

दौसा महवा में ED की टीम पहुंचने की सूचना है. कांग्रेस प्रत्याशी के पेट्रोल पम्प पर ईडी के छापेमारी खबर सामने आ रही है. पेट्रोल पम्प पर टीम दस्तावेज खंगाल रही है. ओपी हुड़ला महवा से कांग्रेस प्रत्याशी है, पूर्व में दो बार विधायक रह चुके हैं. एक बार भाजपा से दूसरी बार निर्दलीय विधायक बने. पिछले दस साल से ओपी हुड़ला महवा से विधायक है. अब ED की जांच के बाद ही साफ पूरा मामला होगा. संभवत जल जीवन मिशन के घोटाले से मामला जुड़ा है. वहीं बेनामी सम्पत्ति भी उजागर हो सकती है.

यह भी पढ़ें- 

Jaipur: भरतपुर में युवक की ट्रैक्टर से कुचलकर हत्या, राजस्थान सरकार पर हमलावर हुई BJP

Video: एक बार फिर शादी करने को तैयार हैं पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर, रखी है यह शर्त

Trending news