बीजेपी के आठ साल पूरे होने पर चाकसू में भीम चौपाल का आयोजन
Advertisement

बीजेपी के आठ साल पूरे होने पर चाकसू में भीम चौपाल का आयोजन

बीजेपी के आठ साल पूरे होने के उपलक्ष्य में भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा जयपुर देहात दक्षिण के जिलाध्यक्ष मुकेश टेपण के नेतृत्व में भीम चौपाल आयोजन किया गया.  कार्यक्रम के मुख्य अतिथि भाजपा जयपुर देहात दक्षिण जिलाध्यक्ष रामानंद गुर्जर ने संगठन को मजबूत करने के लिए अनुसूचित जाती मोर्चा की भूमिका पर प्रकाश  डाला.

भीम चौपाल आयोजन किया गया

Chaksu:  बीजेपी के आठ साल पूरे होने के उपलक्ष्य में भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा जयपुर देहात दक्षिण के जिलाध्यक्ष मुकेश टेपण के नेतृत्व में भीम चौपाल आयोजन किया गया.  कार्यक्रम के मुख्य अतिथि भाजपा जयपुर देहात दक्षिण जिलाध्यक्ष रामानंद गुर्जर ने संगठन को मजबूत करने के लिए अनुसूचित जाती मोर्चा की भूमिका पर प्रकाश  डाला. उन्होने कहा कि मोर्चा के कार्यकर्ताओं को मोदी सरकार कि अनुसूचित जाति के लिए किए जनकल्याणकारी योजनाओं को बूथ तक पहुँचाने का कार्य करना चाहिए.

मुख्य वक्ता मोर्चा के प्रदेश महामंत्री श्री मुकेश गर्ग ने अंबेडकर पीठ और पंच तीर्थों के विषयों पर विस्तार से प्रकाश डाला. विशिष्ट अतिथि भाजपा जिला उपाध्यक्ष बृजेश लाटा ने मोदी सरकार के आठ वर्षों में हुए सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण कि योजनाओं के विषयों पर बोलते हुए कहा कि, मोदी सरकार की योजनाओं का सर्वाधिक लाभ अनुसूचित समाज को मिला. अब समय है इन योजनाओं के माध्यम से बूथ तक पहुँचकर राज्य कि निकम्मी और निरंकुश सरकार को उखाड़ फेंकने का संकल्प लेकर कार्य करें. 

यह भी पढ़ें : उदयपुर में जमकर गरजे पं बंगाल के राज्यपाल धनकड़ कहा- पं बंगाल में कानून नहीं, शासक का राज है, पीएम मोदी का किया गुणगान

उन्होनें कहा आज राजस्थान में दलित समाज पर सर्वाधिक अत्याचार हो रहें हैं. मोर्चा के सोशल मीडिया प्रभारी ललित लकवाल, रामसहाय वर्मा, अनुसूचित जाति मोर्चा के जिलाध्यक्ष मुकेश टेपण चाकसू नगर मंडल अध्यक्ष केदार शर्मा, देहात मंडल अध्यक्ष भूणा राम गुर्जर ने भी कार्यक्रम को संबोधित किया. 

वही विश्व पर्यावरण दिवस होने के कारण सभी कार्यकर्ताओं से आग्रह किया गया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी की भावना को ध्यान में रखते हुए पेड़-पौधों के साथ जल संरक्षण पर ध्यान केंद्रित करें. जल संग्रहण और सुरक्षित करें और पेड़ पौधे लगाएं. कार्यक्रम में नगर महामंत्री लालाराम सैनी, उपाध्यक्ष मुकेश बैरवा कार्यालय मंत्री राम दयाल शर्मा, पार्षद विनोद राजोरिया, दिनेश शर्मा, मोहित अग्रवाल, अध्यक्ष एससी मोर्चा सूरजमल राणावत, दीपक कुंडारा दोलत सैनी, जगदीश बेरवा, शंकर मेहरा समेत सैकडो की संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे. 

Reporter: Amit Yadav 

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news