मंत्रिमंडल विस्तार पर लगी आलाकमान की मुहर, दिल्ली में जेपी नड्डा, तरुण चुग, विजया राहटकर से मिले सीएम भजनलाल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2035338

मंत्रिमंडल विस्तार पर लगी आलाकमान की मुहर, दिल्ली में जेपी नड्डा, तरुण चुग, विजया राहटकर से मिले सीएम भजनलाल

 Rajasthan cabinet: आज का दिन राजस्थान की नई सरकार के लिए काफी खास है. क्योंकि आज मंत्रिमंडल का विस्तार होगा. इसको लेकर सीएम ने शुक्रवार रात दिल्ली में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा के आवास पर मुलाकात की .  तरुण चुग, विजया राहटकर से मिले. अब बाइरोड दिल्ली से जयपुर आ रहे हैं. मीटिंग में क्या तय हुआ है?

दिल्ली में मुलाकात के दौरान का चित्र.

 Rajasthan cabinet: सीएम भजनलाल दिल्ली से बाइरोड जयपुर आ रहे हैं. बता दें कि शुक्रवार रात में सीएम भजनलाल शर्मा दिल्ली पहुंचे. यहां पार्टी के राष्टीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के आवास पर खास मुलाकात की है. 

 मुख्यमंत्री ने भी तरुण चुग का जताया आभार

राजस्थान में पिछले 25 दिनों से जारी मंत्रिमंडल विस्तार का इंतजार खत्म होने जा रहा है. शनिवार दोपहर 3:30 बजे मंत्रिमंडल विस्तार होगा. राज भवन में ही मंत्रिमंडल के सदस्यों को शपथ दिलाई जाएगी. दिल्ली दौरे के दौरान तरुण चुग, विजया राहटकर ने मुख्यमंत्री से मुलाकात की. मुख्यमंत्री बनने पर दोनों नेताओं ने दी शुभकामनाएं.

राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के आवास पर हुई ये मुलाकात काफी खास मानी जा रही है.  मुलाकात के बाद सोशल मीडिया पर तरुण चुग ने फ़ोटो की शेयर की.जिस पर मुख्यमंत्री ने भी तरुण चुग का जताया आभार, बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव हैं तरुण चुग.

नड्डा के साथ सीएम की 50 मिनट तक चली मीटिंग

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा दिल्ली से सड़क मार्ग से जयपुर के लिए हुए रवाना हो गए. करीब 5 घंटे का मुख्यमंत्री का दिल्ली दौरा काफी अहम है. क्योंकि मंत्रिमंडल के विस्तार को लेकर इस बैठक में कुछ खास चर्चा हुई है. ऐसा सूत्रों का कहना है. 

शुक्रवार शाम 6.30 बजे ही दिल्ली पहुंचे थे मुख्यमंत्री.फिर  9.30 बजे राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के आवास पर पहुंचे. करीब 50 मिनट तक चली दोनों के बीच बैठक. बैठक के बाद जोधपुर हॉउस पहुंचे थे भजनलाल शर्मा. रात 11.30 बजे जयपुर के लिए रवाना हुए हैं. राज्य मंत्रिमंडल पर मुहर लगने की है खबर.

विधायक एक–दूसरे से कर रहे तस्दीक

दिल्ली में मंत्रिमंडल विस्तार पर लगी आलाकमान की मुहर. इधर विधायक एक–दूसरे से कर रहे तस्दीक.कई जगह दिखी फोन को लेकर बेचैनी.हालांकि अभी तक अधिकांश विधायकों को नहीं पहुंचे फोन. ऐसे में बीजेपी के ज्यादातर विधायक पहुंच रहे जयपुर. कुछ विधायक पहले से जयपुर में मौजूद.कई जगहों से रात को जयपुर के लिए रवाना हुए विधायक. चुनाव हारे हुए दिग्गजों को लेकर भी पार्टी में चर्चा. कुछ प्रमुख नेताओं भी मिल सकता मौका.

ये है शपथ ग्रहण का महूर्त 

 शनिवार दोपहर 3:06 बजे से लेकर  शाम 4: 25  तक मंत्रिमंडल विस्तार होगा.  मंत्रिमंडल विस्तार के लिए बीजेपी ने अमृत के चौघड़िये में नये मन्त्रियों की शपथ का महूर्त चुना है. राज भवन में ही मंत्रिमंडल के सदस्यों को शपथ दिलाई जाएगी

 

ये भी पढ़ें- Bhajanlal Cabinet: राजस्थान में शनिवार दोपहर 3:06 बजे होगा मंत्रिमंडल विस्तार, CM भजनलाल जाएंगे दिल्ली

 

Trending news