बस्सी थाने में लोगों की बैठक, मनचलों के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई
topStories1rajasthan1462540

बस्सी थाने में लोगों की बैठक, मनचलों के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई

Bassi News: बस्सी थाने में पुलिस मित्र, पुलिस सखी, सीएलजी सदस्य व व्यापार मंडल के सदस्यों की बैठक डीसीपी ईस्ट राजीव पचार की अध्यक्षता में हुई. 

बस्सी थाने में लोगों की बैठक, मनचलों के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई

Bassi, Jaipur News: थाना परिसर में पुलिस मित्र, पुलिस सखी, सीएलजी सदस्य व व्यापार मंडल के सदस्यों की बैठक डीसीपी ईस्ट राजीव पचार की अध्यक्षता में हुई. इस मौके पर आमजन की समस्याओं को सुनकर डीसीपी ने निराकरण का आश्वासन दिया. 

बैठक में आमजन ने बताया कि हाइवे व कस्बे में लगने वाले जाम से लोग त्रस्त है. डीसीपी ने थाना अधिकारी को निर्देश दिए कि इस तरह के खड़े वाहनों को जब्त कर चालान किया जाए. शहर में सीसीटीवी कैमरों की कमी के चलते डीसीपी ने व्यापारियों व अन्य लोगों से आग्रह किया कि वह प्रतिष्ठान व घरों के बाहर सीसीटीवी कैमरे जरूर लगाएं, जिससे अपराधों पर अंकुश लगाया जा सकें.  

बैठक में महाविद्यालय, गर्ल्स स्कूल के बाहर मनचलों के घूमने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के थाना अधिकारी को निर्देश दिए. साथ ही, स्कूल व कॉलेजों के बाहर सादा वर्दी में पुलिस तैनात कर उनके खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही. साइबर ठगी के बारे में विस्तृत जानकारी देते हुए डीसीपी ने कहा कि साइबर ठगी के बारे में परिवारजन, साथियों को जागरूक करें. 

ट्रैफिक वार्डन के रूप में कार्य करने की अपील 
डीसीपी ने बैठक में मौजूद लोगों से कहा कि जो लोग शहर में ट्रैफिक व्यवस्था को संभालने के लिए तैयार हैं और जो लोग चाहे 2 घंटे, 4 घंटे या 6 घंटे निशुल्क सेवाएं दें, उन्हें पुलिस समय-समय पर प्रोत्साहित करती रहेगी.

साथ ही, जब होमगार्ड की भर्ती होगी तब उनके द्वारा किए गए कार्यों को लेकर प्राथमिक के साथ उनकी भर्ती करेगी. बैठक में एसीपी मेघ चंद मीणा, बस्सी थाना अधिकारी यशवंत यादव, कानोता थाना अधिकारी मुकेश खारड़िया, सीएलजी सदस्य दुर्गेश शर्मा, लोकेश तिवारी, महिला सखी टीना शर्मा, सुरभि शर्मा, सपना शर्मा, पूर्व प्रधान लल्लू लाल शर्मा, अशोक भिवाल गोविंद नारायण मीणा सहित कई लोग मौजूद रहे. 

Reporter- Amit Yadav 

Trending news