बस्सी: 3 साल तक नाबालिग छात्रा का टीचर करता रहा रेप, फोन कर देता धमकियां
Advertisement

बस्सी: 3 साल तक नाबालिग छात्रा का टीचर करता रहा रेप, फोन कर देता धमकियां

Jaipur News: राजकीय बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय बस्सी में पद स्थापित आरोपी शिक्षक कानाराम मीणा पिछले 3 साल से नाबालिक छात्रा से दुष्कर्म कर रहा था. 

बस्सी: 3 साल तक नाबालिग छात्रा का टीचर करता रहा रेप, फोन कर देता धमकियां

Bassi, Jaipur News: प्रदेश की राजधानी जयपुर के कानोता थाना क्षेत्र में गुरु और शिष्य के पवित्र रिश्तों को तार-तार करने का मामला सामने आया. एक टीचर द्वारा नाबालिक छात्रा से दुष्कर्म की घटना सामने आई है. कानोता थानाधिकारी मुकेश कुमार ने बताया कि परिवादी नाबालिग छात्रा के पिता ने 29 अक्टूबर को कानोता थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. 

रिपोर्ट में बताया गया कि राजकीय बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय बस्सी में पद स्थापित आरोपी शिक्षक कानाराम मीणा पिछले 3 साल से उनकी बेटी का पीछा कर रहा है और उनकी बेटी के मोबाइल पर लगातार कॉल करता है. 

परिवादी द्वारा मना करने पर भी वह नहीं मानता था. आरोपी शिक्षक कानाराम मीणा उनकी बेटी के साथ अनहोनी घटना कार्य भी कर सकता है, जिस संदेह पर पुलिस ने शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया. 

इसके बाद पुलिस के अनुसंधान में सामने आया आरोपी शिक्षक कानाराम मीणा ने जबरदस्ती अनेक प्रकार की धमकियां देकर पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया. 

रविवार को पुलिस ने आरोपी शिक्षक कानाराम मीणा पुत्र सुखपाल मीणा उम्र 42 वर्ष निवासी ग्राम रामपुरावास चावंडिया गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी टीचर पुलिस थाना बस्सी क्षेत्र का रहने वाला है, जो कि सेकंड ग्रेड अध्यापक राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय मदनपुरा तहसील बस्सी में कार्यरत है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दुष्कर्मी शिक्षक को गिरफ्तार कर आरोपी से घटना में काम में ली गई वाहन स्विफ्ट डिजायर गाड़ी को भी जप्त कर लिया है. 

Reporter- Amit Yadav 

Trending news